Move to Jagran APP

Bigg Boss 17 Last Task: बिग बॉस ने खेला अपना आखिरी दांव, एक चिट ने पलटकर रख दी कंटेस्टेंट की किस्मत

Bigg Boss 17 Last Task बिग बॉस सीजन 17 बस अपने ग्रैंड फिनाले से चार दिन और दूर है। पांचवें दिन फैंस के सामने इस शो का विनर आ ही जाएगा। हाल ही में बिग बॉस सीजन 17 का अंतिम टास्क खेला गया। जहां बिग बॉस ने अपना ऐसा आखिरी दांव खेला कि सभी घरवाले लपेटे में आए और एक चिट ने उनकी किस्मत पलट दी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 23 Jan 2024 01:05 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में खेला गया लास्ट एलिमिनेशन टास्क / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Last Task: बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले में बस अब चंद दिन ही बाकी रह गए हैं। इस पूरे हफ्ते जहां कंटेस्टेंट अपने गेम से दर्शकों के वोटों को हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अब बिग बॉस के मेकर्स भी फिनाले वीक में ट्विस्ट पर ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं।

बीते हफ्ते लाइव वोटिंग और कम वोट्स के आधार पर आयशा खान और ईशा मालवीय सलमान खान के शो से आउट हो गए, तो वहीं अब आखिरी वीक में बिग बॉस ने अपना लास्ट टास्क खेला, जहां मेकर्स ने अपना ऐसा आखिरी दांव कंटेस्टेंट के आगे फेंका, जिसने पूरे गेम को ही उलट-पुलट करके रख दिया।

बिग बॉस 17 में खेला गया आखिरी टास्क

बिग बॉस सीजन 17 का ये लास्ट हफ्ता है, ऐसे में मेकर्स तमाम कोशिश कर रहे हैं कि किसी भी तरह से दर्शक इस शो के अंत तक जुड़े रहे। मंगलवार यानी कि आज सलमान खान के इस सीजन का आखिरी एलिमिनेशन टास्क खेला जाएगा, जिसमें सभी छह कंटेस्टेंट बिग बॉस के शो से एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: कैरेक्टर पर सवाल उठाने को लेकर फूट-फूटकर रोईं मनारा, यूजर्स बोले- अंकिता को कर्मा जरूर मिलेगा

हाल ही में बिग बॉस के घर की पल-पल की खबर देने वाले द खबरी पेज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एलिमिनेशन टास्क का प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें बिग बॉस मिडनाइट एलिमिनेशन टास्क करवा रहे हैं और घरवालों को कहते हैं कि सीजन की शुरुआत में ही उन्होंने कंटेस्टेंट को ये बता दिया था कि इस बार का सीजन बायस्ड होने वाला है, जिसमें अब वह अपना आखिरी दांव खेल रहे हैं।

— The Khabri (@TheKhabriTweets) January 22, 2024

एक चिट ने बदल दी इस कंटेस्टेंट की किस्मत

इस टास्क में टॉप 6 कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने एक चिट उठाने के लिए दी। इस चिट में जिस कंटेस्टेंट की पर्ची खाली है, जिस पर कुछ नहीं लिखा है, उसे उसी वक्त बिग बॉस का घर छोड़कर जाना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की जैन की हाथ में एलिमिनेशन की चिट आई और वह इस शो को आज के एपिसोड में अलविदा कह सकते हैं।

बिग बॉस सीजन 17 के पांच टॉप फाइनलिस्ट में जिन कंटेस्टेंट ने जगह बनाई है, उसमें मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'ब्रेकअप के एक महीने बाद...' अभिषेक कुमार की मेंटल हेल्थ पर ईशा मालवीय का बड़ा बयान