Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Elimination: डबल एविक्शन देख घरवाले के उड़े तोते, बिग बॉस ने इस पॉपुलर TV एक्टर का खत्म किया सफर!

Bigg Boss 17 Double Elimination बिग बॉस 17 में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। घर में हुए एलिमिनेशन को लेकर अपडेट आ गई है। वहीं इस बीच अब शो में डबल एविक्शन को लेकर हैरान करने वाली खबर भी आई है। इस हफ्ते दो खिलाड़ी बिग बॉस 17 के घर से एविक्ट होने वाले हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Sat, 30 Dec 2023 05:20 PM (IST)
Hero Image
डबल एविक्शन देख घरवाले के उड़ेंगे तोते, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 में एक बार फिर ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। इस बार मेकर्स कुछ ऐसा लेकर आए है कि घरवालों के भी तोते उड़ गए।

बिग बॉस 17 में गेम अब तेजी से आगे बढ़ रहा है। शो अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है, ऐसे में कंटेस्टेंट्स भी घर में टिके रहने के जद्दोजहद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'हमारा तलाक केस न चालू हो जाए...', Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain को दी शादी तोड़ने की धमकी?

घर में होगा डबल एविक्शन

बिग बॉस 17 में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। घर में हुए एलिमिनेशन को लेकर भी अपडेट आ गई है। वहीं, इस बीच अब शो में डबल एविक्शन को लेकर हैरान करने वाली खबर आई है।

किन पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार ?

बिग बॉस 17 में इस बार घर से बेघर होने के लिए रिंकू धवन, नील भट्ट, अभिषेक कुमार और आयशा खान नॉमिनेटेड हैं। शो में एलिमिनेशन को लेकर जानकारी आई कि शो से इस हफ्ते रिंकू धवन का सफर हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा, लेकिन उनके बाद एक मजबूत खिलाड़ी भी शो से एविक्ट हो जाएगा।

कौन होगा घर से बेघर ?

बिग बॉस 17 से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले एक फैन पेज ने शो में इस हफ्ते डबल एविक्शन की जानकारी दी है। खबर के अनुसार, रिंकू धवन के बाद बिग बॉस के घर नील भट्ट भी बाहर हो जाएंगे। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी एलिमिनेशन की आधिकारिक घोषणा करना बाकी है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे का टूट गया सब्र का बांध, विक्की जैन के खिलाफ ले ही लिया ये फैसला

पॉपुलर कंटेस्टेंट की हुई छुट्टी

बिग बॉस 17 में पिछले हफ्ते हुए एलिमिनेशन बेहद चौंकाने वाले थे। घर में मजबूत खिलाड़ी समझी जाने वाली कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा को एविक्शन की मार झेलनी पड़ी थी। ऐश्वर्या टीवी का एक बेहद पॉपुलर चेहरा हैं, ऐसे में उनका जाना चौंका देने वाला था। अब ऐश्वर्या शर्मा के पति और एक्टर नील भट्ट के एलिमिनेशन की खबर भी शॉकिंग है, क्योंकि टीवी का जाना- माना चेहरा हैं।