Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 से निकलने के बाद Aishwarya Sharma का फूटा गुस्सा, बोलीं- 'अचानक बिग बॉस ने बोला कि...'

Bigg Boss 17 Eviction विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 से ऐश्वर्या शर्मा बाहर हो चुकी हैं। शो से निकलने के बाद एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वह ईशा मालवीय की वजह से बिग बॉस से बाहर हो गईं। शो से निकलने के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने बिग बॉस के बारे में बात की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 24 Dec 2023 10:45 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 से निकलने के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने निकाली भड़ास। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Aishwarya Sharma Elimination: 'गुम है किसी के प्यार में' से मशहूर हुईं ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' से बाहर हो चुकी हैं। शो में आने के बाद से ही ऐश्वर्या, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के साथ अपनी लड़ाई को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। अब शो से उनका पत्ता साफ हो गया और इसकी वजह रहीं ईशा मालवीय (Isha Malviya)।

ईशा मालवीय ने ऐश्वर्या शर्मा को किया आउट 

बिग बॉस से मिले अधिकार का इस्तेमाल करते हुए ईशा मालवीय ने ऐश्वर्या शर्मा को शो से बाहर फेंक दिया। ईशा को रूल ब्रेक के आधार पर अंकिता, अनुराग डोभाल और ऐश्वर्या में से एक को एविक्ट करना था और ईशा ने अनबन के चलते ऐश्वर्या को बाहर किया। उन्होंने कहा कि जिनके साथ उनकी घर में नहीं बनती है, वो उसे एविक्ट करना चाहती हैं। ईशा के फैसले का नील भट्ट और रिंकू धवन ने विरोध किया था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Finale: इन खिलाड़ियों में से एक बनेगा 'बिग बॉस 17' का विनर? पक्की हुई ग्रैंड फिनाले की तारीख

एविक्ट होने के बाद क्या बोलीं ऐश्वर्या शर्मा?

'बिग बॉस 17' से एविक्ट होने के बाद ऐश्वर्या शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनके एविक्शन के बाद का है। वीडियो में ऐश्वर्या ने कहा, "अचानक बिग बॉस ने बोला कि आपके लिए दरवाजे खुल गए।" एक्ट्रेस ने बताया कि इसके बाद वह बहुत शॉक रह गई थीं। ऐश्वर्या ने आगे कहा, "मेरे मन में ऐसा ख्याल नहीं आया कि यार तू इतना अच्छा कर रहा है, मैं नहीं कर रही हूं। मुझे यह नहीं मिला।"

View this post on Instagram

A post shared by Inaya Khan (@prin_cessinaya12)

इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, "सबसे सेटिस्फाइड एविक्शन है।" एक ने कहा, "दिमाग का दही कर दिया नील का, सही हुआ।" एक और ने कहा, "अब नील अपनी गेम खेल पाएगा। नहीं तो बेबी बाबू करते रहते थे।" एक ने कहा, "थैंक गॉड, वह निकल गई।" इसी तरह कई लोग उनके जाने की खुशी मना रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने उठाया अंकिता लोखंडे पर हाथ? घरवाले शॉक, लोग बोले- 'यह बेशर्मी है'