Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: नए साल के पहले ही दिन हुआ धमाका, बिग बॉस की तिकड़म देख इस कंटेस्टेंट के पैरों तले खिसक गई जमीन

Bigg Boss 17 बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को इस हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन के लिए इकट्ठा किया। उन्होंने एलान किया इस बार नॉमिनेशन की ताकत सिर्फ पुराने और नए कैप्टन को दी जाएगी। इस एलान के बाद नॉमिनेशन की पावर सीधा मुनव्वर फारुकी ईशा मालवीय और ऑरा को मिल गई क्योंकि ये अब तक घर के कैप्टन रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 01 Jan 2024 01:17 PM (IST)
Hero Image
नए साल के पहले ही दिन बिग बॉस में हुआ धमाका, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 ने 2024 के पहले ही दिन घर में धमाका कर दिया। नए साल पर उन्होंने कंटेस्टेंट्स को ऐसा सरप्राइज दिया कि उन्हें शॉक लग गया। बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क के दौरान सीधा एलिमिनेशन की घोषणा कर दी।

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बिग बॉस का गेम कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अचानक हुए एलिमिनेशन पर भड़के एल्विश यादव, 'बिग बॉस' पर कसा तंज, याद दिलाई अपनी भविष्यवाणी

बिग बॉस ने किया धमाका

बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को इस हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन के लिए इकट्ठा किया। उन्होंने एलान किया इस बार नॉमिनेशन की ताकत सिर्फ पुराने और नए कैप्टन को दी जाएगी। इस एलान के बाद नॉमिनेशन की पावर सीधा मुनव्वर फारुकी, ईशा मालवीय और ऑरा को मिल गई, क्योंकि ये अब तक घर के कैप्टन रहे हैं।

नॉमिनेशन में पलट गया पूरा गेम

ईशा मालवीय ने अपनी तरफ से ईशा मालवीय को नॉमिनेट किया। वहीं, मुनव्वर फारुकी ने अनुराग डोभाल का नाम लिया, जबकि ऑरा के निशाने पर अभिषेक कुमार रहे। इन तीन कैप्टन ने मिलकर तीन कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया।

अचानक हुआ एलिमिनेशन

नॉमिनेशन की प्रक्रिया जैसे ही खत्म हुई बिग बॉस ने सबसे बड़ा धमाका कर दिया। उन्होंने एलान किया कि घर में अब नॉमिनेशन के बाद सीधा एलिमिनेशन होगा यानी बिना वोटिंग के सीधा एविक्शन होगा।

डेंजर जोन में आए ये खिलाड़ी

बिग बॉस ने अभिषेक कुमार, आयशा खान और अनुराग डोभाल को डेंजर जोन में खड़ा कर दिया। उन्होंने इन तीनों में से एक कंटेस्टेंट का नाम लिया और बिग बॉस 17 से हमेशा के लिए बाहर कर दिया, जिसे सुनते ही घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। हालांकि, प्रोमो में एनिमेटेड कंटेस्टेंट का नाम नहीं रिवील किया गया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: डबल एविक्शन के बाद एक और कंटेस्टेंट चढ़ा एलिमिनेशन की बली, तगड़ी फैन फॉलोइंग नहीं आई काम

कौन हुआ बिग बॉस से बाहर ?

बिग बॉस 17 से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले फैन पेज की माने, तो घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम अनुराग डोभाल है। बिग बॉस ने सभी घरवालों की तरफ से कारण दिया कि घर में उनका योगदान सबसे कम रहा है, इसलिए उन्हें बीबी17 से बाहर किया जाता है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है।