Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: कैप्टेंसी की आड़ में ईशा मालवीय ने निकाली खुन्नस, खत्म किया बिग बॉस के इस मजबूत दावेदार का सफर

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के वीकेंड का वार में बड़ा धमाका होने वाला है। एक एलिमिनेशन टास्क में कैप्टन ईशा मालवीय ऐसा फैसला सुनाएंगी जिससे पूरे घर में एक युद्ध का माहौल हो जाएगा। रिंकू धवन समेत कई खिलाड़ियों ने ईशा के फैसले को सबसे बुरा बताया। जानिए इस हफ्ते अंकिता ऐश्वर्या नील और अनुराग में से कौन गया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 24 Dec 2023 09:50 AM (IST)
Hero Image
ईशा मालवीय ने इस खिलाड़ी को बिग बॉस से किया बाहर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Elimination: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में दोस्त भले ही न बने हों, लेकिन कंटेस्टेंट्स के बीच दुश्मनी जरूर हो गई है। कुछ कंटेस्टेंट्स तो एक-दूसरे का मुंह तक देखना पसंद नहीं करते हैं। ईशा मालवीय (Isha Malviya) जो इस वक्त बिग बॉस के घर की कैप्टन हैं, उनका भी कई खिलाड़ियों के साथ अनबन है। हाल ही में, उन्होंने घर से अपने एक दुश्मन का सफाया कर दिया है।

'बिग बॉस 17' का रविवार का वार धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि शो में सलमान खान की को-स्टार रह चुकीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) आएंगी और दोनों मिलकर मजेदार गेम खेलेंगे। इसके अलावा एक्स कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) भी वीकेंड का वार को मजेदार बनाने के लिए आएंगे। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने उठाया अंकिता लोखंडे पर हाथ? घरवाले शॉक, लोग बोले- 'यह बेशर्मी है'

ईशा मालवीय के फैसले से घरवालों को लगेगा झटका

आने वाले एपिसोड में बिग बॉस ईशा मालवीय को एक ऐसा अधिकार देंगे, जो किसी एक खिलाड़ी का विजेता बनने का सपना तोड़ देगी और ये खिलाड़ी ईशा का सबसे बड़ा दुश्मन होगा। हालिया प्रोमो में देखा गया कि बिग बॉस ने ईशा मालवीय को अधिकार देते हुए कहा कि रूल ब्रेक्स के आधार पर ऐश्वर्या, अंकिता और अनुराग में से कौन शो से बाहर होगा, यह उनका फैसला होगा। 

इस पर ईशा मालवीय ने कहा कि वह बिग बॉस से उस कंटेस्टेंट को बाहर निकालना चाहती हैं, जिनसे उनकी कम बनती है। ईशा के इस फैसले से नील भट्ट (Neil Bhatt) हैरान रह जाते हैं। रिंकू धवन (Rinku Dhawan) इस फैसले को अनफेयर बताती हैं। नील ने भी इसे 'बिग बॉस के इतिहास का सबसे बुरा फैसला' बताया। उन्होंने कहा कि रूल ब्रेक पर करना था। इस पर ईशा ने कहा कि उनकी नहीं बन रही थी, इसलिए उन्होंने भगा दिया। 

किसका बिग बॉस 17 से खत्म हुआ सफर?

'बिग बॉस 17' में इस हफ्ते अंकिता, ऐश्वर्या, नील और अनुराग नॉमिनेटेड हैं। ईशा मालवीय के फैसले के बाद बिग बॉस से जो खिलाड़ी बाहर जाएगा, वो होंगी ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma)। दोनों के बीच कई बार घर में लड़ाई हो चुकी है। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान ने निकाली मुनव्वर फारूकी की हेकड़ी, इस वजह से भाईजान के हत्थे चढ़े स्टैंडअप कॉमेडियन