Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Eviction: बिग बॉस से बाहर हुईं Manasvi Mamgai का फूटा गुस्सा, Munawar Faruqui को बताया 'घटिया'

Bigg Boss 17 Eviction सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 से मॉडल-एक्ट्रेस मनस्वी ममगई एलिमिनेट हो गई हैं। वह पिछले हफ्ते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर शो में आई थीं। सलमान खान के शो से बाहर होने के बाद मनस्वी ममगई ने बताया कि वह क्यों पछता रही हैं। यही नहीं मनस्वी ममगई ने घरवालों पर भी गुस्सा निकाला।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 05 Nov 2023 02:57 PM (IST)
Hero Image
मनस्वी ममगई ने बिग बॉस 17 से निकलने के बाद निकाला गुस्सा (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Eviction Manasvi Mamgai: मॉडल-एक्ट्रेस मनस्वी ममगई ने पिछले हफ्ते कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। वह शो में ग्रैंड प्रीमियर में ही आने वाली थीं, लेकिन किसी वजह से उन्होंने दो हफ्ते लेट आने का फैसला किया, जो शायद उन पर ही उल्टा पड़ गया। मनस्वी के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री का फैसला गलत साबित हुआ और वह शो से बाहर हो गईं।

मनस्वी ममगई की वाइल्ड कार्ड एंट्री न घरवालों को रास आई और न दर्शकों को। पिछले हफ्ते समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) के साथ सलमान खान के शो में आईं मनस्वी को कम वोट के चलते एविक्ट कर दिया गया। शो से बाहर निकलने के बाद मनस्वी का घरवालों पर गुस्सा फूटा है और उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री करने पर पछतावा जाहिर किया है। 

एविक्शन के बाद मनस्वी ममगई को है इस बात का पछतावा

मनस्वी ममगई ने बिग बॉस से निकलने के बाद बताया कि वह खुश नहीं हैं, क्योंकि उन्हें शो में बहुत कम मिला। बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में मनस्वी ने कहा कि उन्हें शो में मुद्दा उठाने का मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा कि जो लोग घर में कुछ नहीं कर रहे थे, उन्हें बाहर करना चाहिए था। मनस्वी ने अरुण माशेट्टी, सनी आर्य, जिग्ना वोरा, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और रिंकू धवन को बोरिंग बताया और कहा कि उन्हें बेघर होना चाहिए था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आधी रात को समर्थ जुरेल के साथ इंटीमेट हुईं Isha Malviya, भड़के लोग बोले- 'यह शायद फैमिली शो है'

मुनव्वर फारूकी पर बरसीं मनस्वी ममगई

मनस्वी ममगई ने मुनव्वर फारूकी को मेनिपुलेटिव बताया। मनस्वी ने सिद्धार्थ कन्नन संग बातचीत में कहा कि वह बहुत स्मार्टली लोगों को बहकाते हैं। उन्हें फटकार लगनी चाहिए। मनस्वी ने उन्हें बिग बॉस के घर का 'सांप' और 'घटिया' कहा। 

Bigg Boss 17 Manasvi Mamgai

मनस्वी बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही लाइमलाइट बटोर रही थीं, लेकिन कहीं न कहीं समर्थ जुरेल के लव एंगल की वजह से वह छुप गईं। हालांकि, बीच में उनकी अनुराग डोभाल के साथ लड़ाई ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। फिर उन्हें बिग बॉस से भी दो बार फटकार मिली। शीशे पर 'गद्दार' लिखने की वजह से बिग बॉस ने मनस्वी को गद्दार कहा था। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के सवाल से थरथराए घरवाले, आधी रात को रोमांस करते पकड़े गए ईशा-समर्थ