Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Elimination: सलमान खान के शो से कट गया इस कंटेस्टेंट का पत्ता? नाम सुन कइयों को लगेगा झटका

Bigg Boss 17 Elimination बिग बॉस 17 का अपकमिंग वीकेंड का वार बेहद दिलचस्प होने वाला है। क्रिसमस के मौके पर कुछ पॉपुलर सेलेब्स सलमान खान के साथ शो में हिस्सा लेंगे और एपिसोड को एंटरटेनिंग बनाएंगे। एलिमिनेशन की बात करें तो बिग बॉस 17 में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। ये चारों शो में जीतने की मजबूत दावेदारी रखते हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 22 Dec 2023 03:51 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के शो से कट गया इस कंटेस्टेंट का पत्ता? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में इस हफ्ते हुए नॉमिनेशन बेहद दिलचस्प हैं। जितने भी कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं, वो सभी शो के मजबूत खिलाड़ी है। एक भी बाहर गया तो दर्शकों के लिए बिग बॉस का मजा किरकिरा हो जाएगा।

बिग बॉस 17 का अपकमिंग वीकेंड का वार बेहद दिलचस्प होने वाला है। क्रिसमस के मौके पर कुछ पॉपुलर सेलेब्स सलमान खान के साथ शो में हिस्सा लेंगे और एपिसोड को एंटरटेनिंग बनाएंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Wild Card: सोशल मीडिया की इस बिंदास बाला की होगी एंट्री? मुकाबला देख अंकिता-आयशा के छूट जाएंगे पसीने

कौन- कौन है नॉमिनेटेड

बिग बॉस 17 में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। ये चारों शो में जीतने की मजबूत दावेदारी रखते हैं। नॉमिनेशन के फेर में इस बार अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, अनुराग डोभाल और नील भट्ट फंसे हैं।

किसे मिले सबसे ज्यादा वोट्स

बिग बॉस 17 के आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग शुक्रवार को हो रही है। इसके साथ ही शो से एलिमिनेशन को लेकर अपडेट आई है। बिग बॉस के एक फैन पेज ने एलिमिनेशन के लेटेस्ट ट्रेंड की रिपोर्ट शेयर की है। अपडेट के अनुसार, सबसे ज्यादा वोट्स अनुराग डोभाल को मिले हैं। उनके बाद अंकिता लोखंडे का नाम है लिस्ट में।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: जानें खुद को शातिर समझने वाले ये कंटेस्टेंट्स हैं कितने पढ़े-लिखे, इस खिलाड़ी के पास नहीं कोई डिग्री

किस कंटेस्टेंट्स की होगी बिग बॉस से छुट्टी

तीसरे नंबर पर ऐश्वर्या शर्मा है, जबकि सबसे कम वोट्स नील भट्ट को मिले हैं। इसके साथ ही नील भट्ट डेंजर जोन में आ गए हैं। बिग बॉस 17 से इस हफ्ते उनके बाहर जाने की पूरी उम्मीद है, लेकिन क्रिसमस होने की वजह से मेकर्स कंटेस्टेंट्स को नो एलिमिनेशन वीक का तोहफा दे सकते हैं, क्योंकि चारों बिग बॉस 17 के मजबूत खिलाड़ी हैं। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से एलिमिनेशन को कन्फर्म करना बाकी है।