Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान के शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, नाम सुन खुशी से झूम उठे फैंस, बोले- अब तक की सबसे अच्छी खबर

Bigg Boss 17 सलमान खान के होस्टेड शो बिग बॉस 17 में हर वीकेंड का वार में कुछ ऐसा होते देखने को मिलता है जो उस हफ्ते शो का हाईलाइटिंग प्वाइंट बन जाता है। फिलहाल शो में फैमिली वीक चल रहा है और अब आ गया है शनिवार का वीकेंड का वार। इस बार एक ऐसे कंटेस्टेंट की छुट्टी हुई है जिसका नाम सुन फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 13 Jan 2024 12:03 PM (IST)
Hero Image
समर्थ जुरेल, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार (फाइल फोटो)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Elimination: 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले नजदीक है। बस दो हफ्ते और, और फैंस को इस सीजन का विनर मिल जाएगा। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के बीच शो जीतने की होड़ और तेज होती जा रही है। फिनाले अब कुछ ही दिनों की दूरी पर है, जिसके चलते फैमिली वीक चल रहा है और अब वीकेंड का वार आ गया है। इसमें होने वाले एलिमिनेशन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

वीकेंड का वार में लगेगी जबरदस्त फटकार

इस वीकेंड का वार एपिसोड को करण जौहर होस्ट करेंगे। वो यहां ईशा मालवीय की जमकर क्लास लगाते देखे जाएंगे। इसका प्रोमो जारी किया गया है। करण, ईशा को मुनव्वर और आयशा के रिलेशन में न घुसने की नसीहत देते हुए उन्हें उनके रिलेशन के लिए ताना मारते हैं। इसी के साथ वह विक्की को भी अंकिता के प्रति ढीला रवैया अपनाने के लिए फटकार लगाते हैं। इसके बाद आता है वो समय, जब सभी कंटेस्टेंट्स की धड़कनें तेज हो जाती हैं।

एलिमिनेट हुआ ये कंटेस्टेंट

इस हफ्ते अरुण माशेट्टी, समर्थ जुरेल, मनारा चोपड़ा, आयशा खान, विक्की जैन, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट हैं। दावा किया जा रहा है कि इस बार घरवालों को पावर होगी कि वो किसी एक को एलिमिनेट कर सकें। सामने आई जानकारी के अनुसार, समर्थ जुरेल शो से बेघर किए जा चुके हैं। उनके एलिमिनेशन की न्यूज सुनते ही फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

— The Khabri (@TheKhabriTweets) January 11, 2024

फैंस ने जताई खुशी

समर्थ के एलिमिनेशन की न्यूज ने फैंस के चेहरे पर स्माइल ला दी है। एक ने लिखा कि ये पूरे दिन की सबसे अच्छी खबर है। दूसरे ने कमेंट किया, 'खुशी का आंसू। सब लोगों की लाइफ में इंटरफियर करने वाला चिंटू गया।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'चिंटू के बगैर पता लगेगा ईशा मालवीय अब क्या करती है अभिषेक कुमार के साथ।'

इस दिन है ग्रैंड फिनाले

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले इसी महीने की 28 तारीख को है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर को लेकर ये क्या बोल गईं ईशा, खुलासे से सकपकाए कॉमेडियन, विक्की जैन को भी लगी तगड़ी फटकार