Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Elimination: इस हफ्ते सलमान खान के शो से एविक्ट हो जाएगा ये मजबूत कंटेस्टेंट? अब बचना है मुश्किल

Bigg Boss 17 Elimination बिग बॉस 17 धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। शो में मौजूद हर कंटेस्टेंट फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। इस हफ्ते मुनव्वर फारुकी से लेकर अभिषेक कुमार और सना तक आठ कंटेस्टेंट शो से एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वोटिंग ट्रेंड के आधार पर इस हफ्ते इस मजबूत कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो सकता है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 06 Dec 2023 07:27 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 से इस मजबूत कंटेस्टेंट की खत्म होगी जर्नी / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Elimination: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 का गेम अपने मिड में पहुंच चुका है। तहलका से लेकर सोनिया और नाविद सहित पांच कंटेस्टेंट इस घर से बेघर हो चुके हैं। अब बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट के आपसी ड्रामे एकदम हाइ लेवल पर पहुंच चुके हैं।

हर हफ्ते की जगह इस हफ्ते भी कई कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, उनमें नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी, अनुराग डोभाल, विक्की जैन, खानजादी, अभिषेक कुमार, सना रईस खान और अरुण माशेट्टी के नाम शामिल हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते इन 8 नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से एक मजबूत कंटेस्टेंट की जर्नी सलमान खान के शो में खत्म होने वाली है।

इस वीक ये नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट होगा शो से बाहर?

इस हफ्ते सलमान खान के शो में काफी कुछ ड्रामा देखने को मिला। जहां मुनव्वर और मनारा की दोस्ती के बीच अब दरार पड़ने लगी है, तो वहीं दूसरी तरफ सना रईस खान ने घर के काम से छुट्टी पाने के लिए बिग बॉस की शर्त मानकर आधा राशन गंवा दिया, जिसके बाद बिग बॉस के घर में काफी ड्रामा हुआ।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'ये सिर्फ घर तोड़ना जानता है', सना ने अंकिता के पति विक्की जैन पर लगाया ये बड़ा इल्जाम

हालांकि, इन सब ड्रामे के बीच भी सना रईस खान दर्शकों को ज्यादा एंटरटेन नहीं कर सकीं। रिपोर्ट्स की मानें सोशल मीडिया पर मिल रहे वोट्स के आधार पर वकील साहिबा सना रईस खान का इस हफ्ते बिग बॉस 17 में सफर खत्म हो सकता है और वह सलमान खान के शो को अलविदा कह सकती हैं।

इस नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को मिले सबसे ज्यादा वोट्स

आठ नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से जिसे सुरक्षित करने के लिए दर्शकों ने सुरक्षित करने के लिए सबसे ज्यादा वोट्स दिए हैं, वह मुनव्वर फारुकी हैं, जिन्हें लगभग 38 हजार क करीब वोट्स मिले हैं। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर अरुण माशेट्टी हैं, जिन्हें लगभग 5 हजार के करीब वोट्स मिले।

इसके अलावा सोशल मीडिया वोटिंग लिस्ट के आधार पर तीसरे नंबर पर अनुराग डोभाल, चौथे नंबर पर विक्की जैन, पांचवें नंबर पर अभिषेक कुमार और छठे नंबर पर नील भट्ट हैं।

बॉटम 2 में जो कंटेस्टेंट हैं, वह खानजादी हैं, जिन्हें टोटल वोट्स लगभग 3 हजार के करीब मिले हैं और चौथे नंबर पर सना रईस खान हैं, जिन्हें महज 2 हजार वोट्स भी मिले हैं। हालांकि, शो के वीकेंड में अभी समय है, तो ऐसे में वोटिंग लिस्ट में बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर और मनारा की हुई भयंकर लड़ाई, विनर बनने की चाह में बने दुश्मन, फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस