Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो से इस कंटेस्टेंट को साथ बाहर लेकर जाएंगे Vicky Jain? आया ये बड़ा ट्विस्ट

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 सीजन जैसे-जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है इस शो में खिलाड़ियों का गेम और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। बीते हफ्ते जहां समर्थ जुरेल आउट हुए थे तो वहीं इस हफ्ते मेकर्स डबल एविक्शन कर सकते हैं। विक्की जैन इस हफ्ते अकेले बिग बॉस से एविक्ट नहीं होंगे बल्कि उनके साथ एक और कंटेस्टेंट जा सकता है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 19 Jan 2024 11:13 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस सीजन 17 से बाहर होंगे ये दो कंटेस्टेंट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 में धीरे-धीरे अब एक-एक करके कंटेस्टेंट का सफर खत्म रहा है। इस सीजन में टोटल 18 कंटेस्टेंट आए थे, जिसमें से अब महज आठ कंटेस्टेंट ही बचे हुए हैं।

जल्द ही सलमान खान के शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है और इस हफ्ते एक और कंटेस्टेंट इस शो को अलविदा कहने वाला है। बिग बॉस के गेम में ट्विस्ट ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता।

ऑडियंस पोल के हिसाब से जहां आयशा खान इस हफ्ते शो को खत्म हो जाएगा, तो वहीं वीकेंड के वार में विक्की जैन भी इस शो को अलविदा कह देंगे। हालांकि, इन दोनों के अलावा एक और कंटेस्टेंट है, जो जल्द ही बिग बॉस 17 को अलविदा कह सकता है।

बिग बॉस 17 को विक्की के साथ बाय-बाय कहेगा ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस सीजन 17 की सोशल मीडिया पर एक वोटिंग लिस्ट आउट हुई है, जिसमें विक्की जैन को सबसे कम वोट्स मिले हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि अंकिता लोखंडे के पति को इस वीकेंड के वार में सलमान खान बाहर का रास्ता दिखा देंगे। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो, शो से सिर्फ विक्की ही बाहर नहीं जाएंगे, बल्कि एक और कंटेस्टेंट को अपने साथ लेकर जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बिग बॉस में किस कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं Asim Riaz? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

सियासत डेली की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स डबल एविक्शन का प्लान कर रहे हैं, जिसमें कम वोट्स के आधार पर ईशा मालवीय भी शो से जल्द बाहर हो सकती है। अब वह इस वीक बाहर होंगी या फिर फिनाले के मिड वीक में, ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा।

टिकट टू फिनाले के लिए लड़ेंगे ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिनाले का आगाज 28 जनवरी को होगा। ऐसे में फिनाले वीक में कोई पांच ही कंटेस्टेंट जाएंगे। टॉर्चर टास्क जीतकर फिलहाल जो कंटेस्टेंट सुरक्षित हुए हैं और टिकट टू फिनाले लड़ने वाले हैं, उनमें मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल है। 

इन चारों में से एक खिलाड़ी सीधा फिनाले में एंट्री लेगा। इसके अलावा इस हफ्ते जो नॉमिनेट कंटेस्टेंट हैं, उसमें आयशा खान, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ईशा मालवीय का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'मैं गलत थी जिससे तुमने शादी...', विक्की ने उड़ाया अंकिता लोखंडे का मजाक, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस