Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Elimination: डबल एविक्शन के लिए बिग बॉस ने बिछाया जाल, इन 2 कंटेस्टेंट्स के अलविदा लेने का आया समय?

Bigg Boss 17 Double Elimination बिग बॉस 17 के टॉर्चर टास्क के दौरान मुनव्वर फारुकी अभिषेक कुमार मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी टीम A में शामिल हुए। वहीं विक्की जैन अंकिता लोखंडे आयशा खान और ईशा मालवीय टीम B के सदस्य हैं। फिनाले से पहले नॉमिनेशन के लिए हुए इस टास्क में टीम B ने टीम A को जमकर सताया किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 17 Jan 2024 01:38 PM (IST)
Hero Image
डबल एविक्शन के लिए बिग बॉस ने बिछाया जाल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस 17 फिनाले से पहले बेहद दिलचस्प हो गया है। अब तक शांत रहने वाले कंटेस्टेंट्स भी अपना गेम खेलने लगे हैं। मुनव्वर फारुकी हो या अरुण माशेट्टी, कोई भी बिग बॉस 17 में इतना दूर आने के बाद घर वापस नहीं जाना चाहते हैं।

बिग बॉस ने भी गेम का लेवल कठिन कर दिया है। इस बार नॉमिनेशन के लिए टॉर्चर टास्क करवाया गया। घरवालों को दो टीमों A और B में बांट दिया गया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: एलिमिनेशन के बाद समर्थ जुरेल ने शेयर किया पहला वीडियो, ईशा नहीं इस हसीना को बताया दिल के करीब

टीम A और टीम B में हुई भयंकर जंग

मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी टीम A में शामिल हुए। वहीं, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, आयशा खान और ईशा मालवीय टीम B के सदस्य हैं। टॉर्चर टास्क के दौरान टीम B ने टीम A को जमकर परेशान किया। हल्दी और मिर्च पाउडर दिल खोलकर टीम A पर फेंके गए।

— ColorsTV (@ColorsTV) January 17, 2024

ये चार कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

टीम B की जब टॉर्चर होने की बारी आई तो उन्होंने घर का सारा सामान ही छिपा दिया। इसके बदसे में बिग बॉस ने सजा भी सुनाई और टीम A को टास्क रद्द करके टीम B को नॉमिनेट करने का अधिकार दे दिया। मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी टॉर्चर के बाद बदले की भावना से भरे हुए थे। ऐसे में उन्होंने बिग बॉस के फैसले का स्वागत किया और टीम B को बिना टास्क सीधा नॉमिनेट कर दिया। इसके साथ ही बिग बॉस 17 के 14वें हफ्ते में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, आयशा खान और ईशा मालवीय नॉमिनेट हो गए।

बिग बॉस ने बिछाया जाल

बिग बॉस के इस कदम को एलिमिनेशन के लिए जाल समझा रहा है। शो के हर सीजन में फिनाले से पहले टॉर्चर टास्क करवाया जाता है और इससे बचने के लिए कंटेस्टेंट्स घर की चीजें छुपाते आए हैं। इस सीजन में ऐसा पहली बार हुआ है कि घर का सामान छुपाने पर बिग बॉस नाराज हुए हैं और सजा भी दी हो। टॉर्चर टास्क में बिग बॉस के इस रवैये को एलिमिनेशन की स्ट्रैटेजी बताई जा रही है, वो भी डबल एविक्शन के लिए।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन बनेगा डबल एविक्शन का शिकार ?

बिग बॉस 17 की अपडेट शेयर करने वाले एक फैन पेज ने जानकारी दी है कि इस बार बिग बॉस दो कंटेस्टेंट को बाहर करना चाहते हैं, क्योंकि इनका मकसद शो में अब खत्म हो गया है। इस लिस्ट में विक्की जैन और आयशा खान का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान से नाराज हुए समर्थ जुरेल, थप्पड़ कांड पर अभिषेक कुमार का पक्ष लेने को बताया गलत

खत्म होगा इस खिलाड़ी का खेल

बिग बॉस 17 में आयशा खान, मुनव्वर फारुकी का पर्दाफाश करने आई थीं, जो अब वो कर चुकी हैं। वहीं, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की बढ़ती लड़ाई दर्शकों को बोर करने लगी है। ऐसे में बिग बॉस से दोनों के बाहर जाने का वक्त आ गया है। हालांकि, डबल एलिमिनेशन की उठा- पटक के बीच बिग बॉस मेकर्स की तरफ से आधिकारिक घोषणा करना बाकी है।