Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Elimination: सबसे मजबूत कंटेस्टेंट का सफर इस वीक बिग बॉस में होगा खत्म? मिले सबसे कम वोट्स

Bigg Boss 17 Elimination बिग बॉस सीजन 17 अब अपने फिनाले की तरफ निकल पड़ा है। 17 कंटेस्टेंट में से अब सलमान खान के शो में टॉप 8 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। जिसमें से बीते हफ्ते ही समर्थ जुरेल का फिनाले से पहले पत्ता साफ हो चुका है। इस हफ्ते के वोटिंग ट्रेंड के अनुसार बिग बॉस 17 से इस वीक ये कंटेस्टेंट आउट हो सकता है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 16 Jan 2024 11:52 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 में इस वीक ये कंटेस्टेंट होगा एलिमिनेट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस सीजन 17 को खत्म होने में बस अब 12 दिन बचे हुए हैं और अब भी आठ कंटेस्टेंट सलमान खान( Salman Khan)के शो में बने हुए हैं।

समर्थ जुरेल के एलिमिनेशन के बाद जिन आठ कंटेस्टेंट ने फिलहाल कलर्स के इस विवादित शो में अपनी जगह पक्की कर रखी है, उसमें मुनव्वर फारुकी, ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल है।

समर्थ जुरेल के बाद अब इस हफ्ते एक और कंटेस्टेंट इस शो को अलविदा कहने वाला है। चलिए देखते हैं वीक 14 में कौन से कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं और कौन से कंटेस्टेंट के जाने के चांस सबसे ज्यादा है।

बिग बॉस 17 से समर्थ के बाद अब ये कंटेस्टेंट होगा एलिमिनेट

बिग बॉस सीजन 17 जैसे-जैसे अपने फाइनल पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है, फैंस भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को फिनाले तक पहुंचाने के लिए धड़ाधड़ वोट्स दे रहे हैं। बीते हफ्ते जहां सबसे कम वोट्स के साथ समर्थ जुरेल इस शो से बेघर हो गए। बीते हफ्ते के बाद 14वें हफ्ते की भी वोटिंग लिस्ट सामने आ चुकी है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मनारा को लाल मिर्च से किया टॉर्चर, अंकिता ने लगाई अभिषेक को वैक्स स्ट्रिप, फिनाले के लिए हदें हुई पार

हाल ही में एक वोटिंग लिस्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक, इस हफ्ते जिस कंटेस्टेंट के एलिमिनेट होने के सबसे ज्यादा चांसेस हैं, वह हैं अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन। वोटिंग लिस्ट के आधार पर उन्हें और ईशा मालवीय दोनों को इस हफ्ते सबसे कम वोट्स मिले हैं।

वोटिंग लिस्ट के आधार पर जहां ईशा मालवीय को 0.85% वोट्स यानी की करीब 488 वोट्स मिले हैं 0.73% वोट्स यानी कि 422 वोट्स मिले हैं। इस वक्त जो वोटिंग लिस्ट में सबसे पीछे चल रहे हैं, वह विक्की जैन हैं, जिनके इस हफ्ते बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) से एलिमिनेट हो सकते हैं।

सलमान खान के शो में इस कंटेस्टेंट को मिल रहे हैं सबसे ज्यादा वोट्स

जैसे-जैसे सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 आगे बढ़ रहा है, हर कंटेस्टेंट इस शो के टॉप 5 में शामिल होने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगा रहा है।

फिलहाल वोटिंग लिस्ट में जो कंटेस्टेंट सबसे आगे चल रहा है, वो मुनव्वर फारुकी हैं, जिन्हें 67.29% वोट्स मिले, इसके बाद लिस्ट में दूसरे नंबर पर अभिषेक, तीसरे नंबर पर अरुण माशेट्टी, चौथे नंबर पर मनारा चोपड़ा, पांचवें नंबर पर अंकिता, छठे नंबर पर आयशा, सातवें नम्बर पर ईशा मालवीय और सबसे कम वोट्स के साथ सबसे नीचे हैं विक्की जैन।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: एलिमिनेशन के बाद समर्थ जुरेल ने शेयर किया पहला वीडियो, ईशा नहीं इस हसीना को बताया दिल के करीब