Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अब किसी को नहीं बख्शेंगे 'बिग बॉस', 5 नॉमिनेटेड खिलाड़ियों में से घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 Elimination बिग बॉस 17 से अब तक एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स की बात करें तो शो से सबसे पहले सोनिया बंसल आउट हुई थी। उनके बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री मनस्वी ममगई एलिमिनेट हुईं। वहीं हाल ही में सरप्राइज मिड वीक एविक्शन में नाविद सोले को घर से बेघर होना पड़ा। अब जल्द एक और कंटेस्टेंट बेघर होने वाला है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 22 Nov 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
5 नॉमिनेटेड खिलाड़ियों में से घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा वक्त हो चुका है। शो की शुरुआत 17 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी। अब तक 3 खिलाड़ियों को एलिमिनेट किया जा चुका है। वहीं, अब जल्द एक और कंटेस्टेंट का सफर बिग बॉस से खत्म होने वाला है, जिसे लेकर अपडेट आई है।

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में नॉमिनेशन राउंड कराया गया। घरवालों ने मिलकर पांच कंटेस्टेंट्स को निशाने पर लिया। इनमें अंकिता लोखंडे, तहलका (सनी आर्या), सना रईस खान, जिगना वोरा और अनुराग डोभाल का नाम शामिल है। इस हफ्ते शो ये पांच खिलाड़ी नॉमिनेट हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने तोड़ा बिग बॉस का ये रिकॉर्ड, दोस्त मनारा और अंकिता भी नहीं कर पाईं बराबरी

वोटिंग ट्रेंड आया सामने  

बिग बॉस के अपकमिंग वीकेंड का वार में इनमें से किसी एक का सफर हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को लेकर वोटिंग ट्रेंड सामने आए है, जिसके अनुसार इस बार एक और फीमेल कंटेस्टेंट बिग बॉस से बाहर हो जाएगी।

यह भी पढ़ें- IFFI 2023 पहुंचे सलमान खान ने भीड़ के बीच अचानक महिला को किया किस, मिनटों में वायरल हुआ 'टाइगर' का वीडियो

किस कंटेस्टेंट का खत्म होगा सफर ?

बिग बॉस 17 से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले पेज वोटिंग ट्रेंड की अपडेट शेयर की है। रिपोर्ट के अनुसार, सबसे ज्यादा वोट अनुराग डोभाल को मिले हैं। उनके बाद दूसरे नंबर पर अंकिता लोखंडे हैं। वहीं, तीसरे नंबर पर तहलका और चौथे पर सना रईस खान हैं। सबसे कम वोट्स जिगना वोरा को मिले हैं। इस वोटिंग ट्रेंड के अनुसार, इस हफ्ते जिगना वोरा, बिग बॉस को अलविदा कह सकती हैं। हालांकि, आधिकारिक घोषणा सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में करेंगे।

ये कंटेस्टेंट्स हो चुके हैं एलिमिनेट

बिग बॉस 17 से अब तक एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स की बात करें तो शो से सबसे पहले सोनिया बंसल आउट हुई थी। उनके बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री मनस्वी ममगई एलिमिनेट हुईं। वहीं, हाल ही में सरप्राइज मिड वीक एविक्शन में नाविद सोले को घर से बेघर होना पड़ा। बिग बॉस 17 में शामिल कंटेस्टेंट्स ने शो में सबसे कम योगदान के आधार पर नाविद सोले को नॉमिनेट कर दिया। इसके साथ ही उन्हें रातों-रात शो छोड़ना पड़ा। नाविद पिछले पांच हफ्तों से बिग बॉस में टिके हुए थे।  

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)