Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'खुद के घर शीशे के हों तो दूसरों पर पत्थर नहीं मारते', मनस्वी ने अनुराग की नागरिकता पर कही शॉकिंग बात

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 अपने चौथे वीक पहुंच चुका है। सोनिया के बाद अब हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं मनस्वी ममगई भी सलमान खान के शो से बाहर हो चुकी हैं। अब हाल ही में बाहर आने के बाद मनस्वी ने उत्तराखंड के अनुराग डोभाल उर्फ UK 07 राइडर की नागरिकता पर शॉकिंग बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 07 Nov 2023 01:22 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 अनुराग डोभाल की नागरिकता पर बोलीं मनस्वी/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 में शुरुआत से ही भरपूर ड्रामा दर्शकों को देखने को मिल रहा है। सलमान खान के शो में तीसरे हफ्ते में ही दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गयी थी। इंडियन मॉडल मनस्वी ममगई और समर्थ जुरेल वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर आए। हालांकि, 1 हफ्ते के बाद ही मनस्वी का सफर बिग बॉस 17 से खत्म हो गया। वह सोनिया के बाद एविक्ट होने वाली दूसरी कंटेस्टेंट बनी।

सलमान के विवादित शो से एलिमिनेट होने के बाद हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान उन्होंने घर में अपने अनुभव के बारे में तो बताया ही, लेकिन इसी के साथ उत्तराखंड के रहने वाले अनुराग डोभाल(UK07 Rider) नागरिकता को लेकर मनस्वी ने ऐसी बात कही , जिसे सुनकर Youtuber के फैंस भी हैरान रह जाएंगे।

मनस्वी ने अनुराग डोभाल को बताया आस्तीन का सांप

एंटरटेनमेंट वेबसाइट इंडिया फोरम्स से बातचीत करते हुए मनस्वी ने अनुराग पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा, "ये बहुत ही निराशाजनक है। कहते हैं न आस्तीन का सांप, वो हैं अनुराग। जब मैं शो में एंटर हुई थी, तभी वह दिखना शुरू हुए थे, क्योंकि उससे पहले उन्हें कोई नोटिस भी नहीं कर रहा था। वह सभी के साथ दोस्ती करने में व्यस्त थे।

उन्होंने मेरा दोस्त बनने की कोशिश कि और उसके बाद मुझे धोखा दिया। उसके बाद खानजादी, मनारा, ईशा और कई लोगों को अपना दोस्त बताने लगे। उन्होंने मेरे साथ जो किया, उन्हें वही मिला। उन्होंने मुझे ये वादा किया था कि वह मेरा समर्थन करेंगे, क्योंकि हम दोनों उतराखंड से है। 

हमारा उस शहर को जुड़ा काफी डिस्कशन हुआ। मुझे लगता है वह मेरे से इनसिक्योर हो गए कि कहीं उनके वोट्स बंट न जाए। उन्हें ये एहसास हो गया था कि मैं उनसे ज्यादा मजबूत खिलाड़ी हूं"।

View this post on Instagram

A post shared by MANASVI (@imanasvi)

अनुराग की नागरिकता पर कही शॉकिंग बात

जब मनस्वी बिग बॉस 17 के घर में थीं, तो उस दौरान अनुराग ने उन पर ये आरोप लगाया था कि वह उत्तराखंड में नहीं रहती, बल्कि लॉस एंजेलिस की हैं। जिस पर बाहर आने के बाद मनस्वी ने पलटवार करते हुए इस खासबातचीत में कहा,

"उनके खुद के पास दुबई की नागरिकता है। वह दुबई से यहां पर कार चलाने के लिए इम्पोर्ट करवाते हैं, ताकि उन्हें टैक्स न भरना पड़े। खुद के घर जब शीशे के होते हैं, दूसरों पर पत्थर मत मारो। उन्होंने जो कैप पहनी हुई है, वह भी उत्तराखंड की नहीं है। मुझे वहां के चीफ मिनिस्टर और गवर्नर सम्मानित कर चुके हैं, तो अगर मैं उत्तराखंड की निवासी नहीं होती, तो ऐसा होता क्या। मैं उत्तराखंड की वुमन टीम की ब्रांड एम्बेसडर हूं और देहरादून के कई स्कूलों के साथ मेरा कोलैबोरेशन है, जोकि कहने को उसका शहर है। उसने (Anurag Dobhal)ने उस राज्य के लिए क्या किया है?"

आपको बता दें कि शुरुआत में तो अनुराग और मनस्वी की एक-दूसरे से काफी बनी, लेकिन बाबू भैया ने उन्हें ही नॉमिनेट कर दिया, जिसके बाद बिग बॉस की दीवारों पर उन्होंने अनुराग के लिए 'गद्दार' लिखा। दोनों के बीच जमकर फाइट भी घर में देखने को मिली।