Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'विक्की को मेरे साथ समय बिताना अच्छा लगता था...', BB 17 से बाहर आकर Sana ने अंकिता के पति पर दिया ये बड़ा बयान

Bigg Boss 17 Sana Raees Khan रियलिटी शो बिग बॉस 17 से सना रईस खान का पत्ता साफ हो गया है। वीकेंड का वार में सना को बेघर होना पड़ा। शो में सना और विक्की जैन का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा है। शो से बाहर निकलने के बाद सना ने विक्की संग बॉन्डिंग पर बात की है। जानिए यहां।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 10 Dec 2023 10:01 AM (IST)
Hero Image
सना रईस खान ने विक्की जैन संग बॉन्डिंग पर की ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) से वकील सना रईस खान (Sana Raees Khan) एविक्ट हो चुकी हैं। कम वोट्स के चलते बिग बॉस से उनका पत्ता कट गया। शो में अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ उनके रिश्ते पर काफी चर्चा हुई थी। एक एपिसोड में उन्हें विक्की का हाथ पकड़े हुए भी देखा गया था, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी।

'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद सना रईस खान ने विक्की जैन का हाथ थामने को लेकर हुई ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है और साथ में यह भी कहा है कि अगर अंकिता लोखंडे शो में नहीं आतीं तो शायद उनका और विक्की का बॉन्ड काफी अच्छा होता, क्योंकि बिजनेसमैन को उनके साथ अच्छा लगता था। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में आए के-पॉप सिंगर Aoora ने Salman Khan को सिखाई ये कोरियन चीजें, घरवालों का बदला मिजाज

सना रईस खान ने विक्की जैन संग रिश्ते पर क्या कहा?

बिग बॉस से बाहर आने के बाद सना ने मीडिया से बात की। विक्की का हाथ थामने पर हुई ट्रोलिंग को लेकर सना ने सफाई दी। उन्होंने कहा- 

विक्की मुझसे ये बोल रहे थे कि तुम जिसके साथ कनेक्ट करती हो, उसके साथ ज्यादा रहो। तुम खुश रहोगी। मैंने बोला था कि मैं जिसके साथ कनेक्ट करती हूं, वो पहले से किसी कनेक्शन (अंकिता) के साथ आया है। अगर वो अकेले आए होते तो जैसे मैं मनारा के साथ थी, वैसे वक्की के साथ होती पूरा टाइम। 

क्या सना रईस खान को विक्की जैन पर है क्रश?

विक्की जैन के साथ सना के बिहेवियर से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वह अंकिता के पति को पसंद करती हैं। हालांकि, मीडिया से बातचीत में सना ने इन अफवाहों को खारिज किया और कहा- 

अगर मुझे क्रश होता ना, तो मैं लास्ट वीक उसे नॉमिनेट नहीं करती। मुझे हमेशा विक्की जैन के साथ ट्रस्ट इश्यू था। अगर ऐसा होता तो आप मुझे 24 घंटे उनके साथ देखते, क्योंकि उन्हें मेरे साथ समय बिताना अच्छा लगता था, लेकिन मैं उसके साथ ज्यादा नहीं बैठती थी। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'कितना जलील करोगे 20 साल की लड़की को?', 'वन नाइट स्टैंड' कमेंट के बाद अभिषेक पर भड़की ईशा की टीम