Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Eviction: समर्थ के बुने जाल में फंसे अभिषेक को चुकानी पड़ी बड़ी कीमत, हो गया आखिरी फैसला

Bigg Boss 17 Eviction बिग बॉस सीजन 17 में समर्थ जुरेल के साथ हाल ही में हुए थप्पड़ इंसिडेंट के बाद मेकर्स ने घरवालों पर ये फैसला छोड़ा था कि वह अभिषेक कुमार को सलमान खान के शो में रहने का एक और मौका देना चाहते हैं या फिर उन्हें एविक्ट करना चाहते हैं। अब अभिषेक पर कैप्टन अंकिता लोखंडे ने अपना आखिरी फैसला सुना दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 05 Jan 2024 09:31 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार के एविक्शन पर हो गया फैसला / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Eviction: अभिषेक कुमार के लिए बिग बॉस का बीता हफ्ता काफी मुश्किल रहा। उनके समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने वाले इंसिडेंट ने घरवालों को जहां हैरान किया, तो वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने बिग बॉस में हुए इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar)को घर में मौजूद कंटेस्टेंट का सपोर्ट मिला हो या ना मिला हो, लेकिन उन्हें बाहर बड़े-बड़े टीवी स्टार्स और बॉलीवुड सितारों का समर्थन जरूर मिला।

ऐसा कहा जा रहा था कि घर में हाथ उठाने की वजह से अभिषेक कुमार को बिग बॉस का घर छोड़कर जाना पड़ सकता है। अब वह फैसले की घड़ी आ गयी है, जब कैप्टन अंकिता ने अभिषेक कुमार के 'थप्पड़' इंसिडेंट पर अपना फैसला सुना दिया है।

अंकिता लोखंडे ने थप्पड़ घटना पर सुनाया अपना फैसला

थप्पड़ वाले इंसिडेंट के बाद बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे, अरुण माशेट्टी और मनारा चोपड़ा को कंफेशन रूम में बुलाया था। वहां पर उन्होंने तीनों से ही ये पूछा था कि वह अभिषेक कुमार को घर में रखना चाहते हैं या फिर नहीं। बिग बॉस द्वारा पूछे गए इस सवाल पर तीनों कंटेस्टेंट ने ही साफ तौर पर ये कहा था कि वह चाहते हैं कि अभिषेक कुमार घर से एविक्ट हो जाए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने की Abhishek Kumar को मिलेगी सजा, कंटेस्टेंट के फैंस को लगेगा झटका?

समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने वाली घटना के लिए अभिषेक कुमार को घर भेजना है या फिर एक और मौका देना है, इसका आखिरी फैसला घर की कैप्टन अंकिता लोखंडे के हाथ में था। जो उन्होंने फाइनली बिग बॉस के मेकर्स को बता दिया है। बिग बॉस 17 खबरी की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार को बिग बॉस 17 से बेघर करने का फैसला सुनाया है।

समर्थ के जाल में बुरे फंसे अभिषेक कुमार

अंकिता लोखंडे के अभिषेक कुमार को एविक्ट करने के फैसले से फैंस का दिल बुरी तरह से टूट गया है। कई यूजर्स पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस को ट्रोल तो कर ही रहे हैं, लेकिन उन्होंने साफ कर दिया है कि इस अनफेयर निर्णय के बाद वह बिग बॉस नहीं देखेंगे। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अंकिता लोखंडे-मुनव्वर फारुकी और समर्थ जुरेल थप्पड़ मारने की घटना पर बात करते हुए नजर आए थे।

मुनव्वर ने समर्थ को कहा कि तू चाहता था कि अभिषेक इंस्टिगेट हो और हाथ उठाकर इस शो से बाहर हो जाए। समर्थ जुरेल ने कुछ कहा तो नहीं, लेकिन उनकी स्माइल बता रही थी कि ये उनकी अभिषेक को घर से निकालने के लिए एक सोची समझी साजिश ही थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Elimination: इन तीन कंटेस्टेंट के वोटों के आधार पर अभिषेक-समर्थ में से एक होगा बेघर, इसके हक में फैसला