Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB 17: अभिषेक के गिड़गिड़ाने के बावजूद नहीं पिघला अंकिता लोखंडे का दिल, बिग बॉस से कर दिया बाहर, गुस्से में लोग

Bigg Boss 17 Elimination विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 से अभिषेक कुमार एविक्ट हो जाएंगे। समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने के बाद अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार को बिग बॉस से बाहर कर दिया। शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें अभिषेक अंकिता और बिग बॉस से एविक्ट न करने के लिए कहते दिखाई दिए।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 05 Jan 2024 08:40 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार को किया एविक्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Eviction: सलमान खान के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के एक हालिया एपिसोड में अभिषेक कुमार ने को-कंटेस्टेंट और एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के वर्तमान ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) को थप्पड़ मार दिया था। अब अभिषेक कुमार को इसकी सजा मिली है।

किसी कंटेस्टेंट के साथ हाथापाई या मारपीट करना, बिग बॉस का सबसे बड़ा नियम उल्लंघन है। अभिषेक कुमार पर हाथ उठाने की वजह से सनी आर्या को बिग बॉस को गुडबाय कहना पड़ा था। अब खुद समर्थ को मारने की वजह से अभिषेक को शो छोड़ना पड़ रहा है। 

अंकिता लोखंडे ने अभिषेक को दी सजा

प्रोमो में दिखाया गया कि बिग बॉस अंकिता लोखंडे से अभिषेक की गलती की सजा सुनाने के लिए कहते हैं। बिग बॉस अंकिता से कहते हैं, "अभिषेक कुमार ने जो गलती की है, उसकी क्या सजा होनी चाहिए।" इस दौरान अभिषेक, अंकिता से रिक्वेस्ट करते हैं कि वह उन्हें एविक्ट न करें। हालांकि, अंकिता सख्त फैसला सुनाते हुए उन्हें बेघर कर देती हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: Abhishek Kumar के एविक्शन से टूटा Orry का दिल, बोले- 'मैं आपका सपोर्ट कर रहा था'

बिग बॉस में रहने के लिए अभिषेक ने जोड़े हाथ

अंकिता लोखंडे ने कहा, "अभिषेक को यह घर छोड़कर जाना चाहिए।" अभिषेक ने हाथ जोड़कर बिग बॉस से रिक्वेस्ट भी की, लेकिन अंकिता के आखिरी फैसले की वजह से अभिषेक को जाना पड़ता है। एक्टर के एविक्शन से मनारा चोपड़ा समेत बाकी घरवाले इमोशनल हो जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकिता लोखंडे हुईं ट्रोल

अंकिता लोखंडे के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कहा, "अंकिता, कर्म का इंतजार करिए।" एक ने बिग बॉस पर गुस्सा निकालते हुए कहा, "पब्लिक वोटिंग क्यों कराते हो जब फेवरेट से एविक्शन कराना है।" एक ने कहा, "यह फेयर नहीं है।" एक यूजर ने लिखा, "मुझे अंकिता लोखंडे से नफरत है।"

एक नेटिजन ने अंकिता पर आगबबूला होकर कहा, "उनका गेम सिर्फ सुशांत के बारे में बात, पति से लड़ाई और अभिषेक को पोक करना है। अभिषेक सच्चा है और विनर बनना डिजर्व करता है।" यही नहीं सोशल मीडिया पर नो अभिषेक नो बिग बॉस और अभिषेक को वापस लाओ जैसे हैशटैग वायरल हो रहे हैं। कमेंट में भी लोग अभिषेक की री-एंट्री की मांग कर रहे हैं। अब देखना होगा कि अभिषेक का सफर वाकई यहां खत्म हो जाएगा या फिर बिग बॉस उन्हें दूसरा चांस देंगे।

यह भी पढ़ें- Abhishek Kumar के इमोशनल ब्रेकडाउन पर Isha ने समर्थ को ठहराया जिम्मेदार, बोलीं- 'तूने उसकी हालत ऐसी कर दी'