Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: बिग बॉस में पहली बार आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट, एक साथ पांच लोग होंगे शो से बाहर?

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 धीरे -धीरे आगे बढ़ रहा है। सलमान खान के शो को एक महीना पूरा हो चुका है। हालांकि अब तक दर्शक इस शो से खुद को कनेक्ट करने में थोड़ा असमर्थ हैं। अब हाल ही में मेकर्स टीआरपी के लिए शो में एक बड़ा ट्विस्ट लाने जा रहे हैं। वह एक साथ पांच कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Sun, 19 Nov 2023 12:19 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 अब धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। कलर्स के इस विवादित शो को ऑनएयर हुए एक महीना पहले ही बीत चुका है। शो में जहां कंटेस्टेंट लड़ाई-झगड़े करके और एड़ी से चोटी का दम लगाकर दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस भी गेम में एक के बाद एक ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं।

बीते एक एपिसोड में ही बिग बॉस ने दिल के मकान से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को अलग कर दिया। जिसके बाद दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। हालांकि, अब एक बार फिर से बिग बॉस शो में एक और नया ट्विस्ट लाने जा रहे हैं। इस बार घर से पांच लोग आउट हो सकते हैं और शो में एक बड़ा बदलाव आ सकता है।

एक साथ पांच लोगों का पत्ता बिग बॉस से होगा साफ

बिग बॉस के इस सीजन में शुरुआत से ही दर्शकों को कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है। हालांकि, लगातार लड़ाई-झगड़ों के बावजूद दर्शक खुद को इस शो से कनेक्ट करने में असमर्थ हो रहे हैं। इस शो के सीजन की टीआरपी काफी कम है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Eviction: सलमान के शो को इस हफ्ते अलविदा कहेगा ये कंटेस्टेंट? नाम सुनकर पैरों तले खिसकेगी जमीन

बिग बॉस की अपडेट देने वाले एक पेज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ये जानकारी शेयर की है कि फिलहाल मेकर्स को कोई कंटेंट नहीं मिल रहा है, जिसकी वजह से अगले वीक बिग बॉस में एक बहुत ही बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है।

रिपोर्ट्स की मानें तो, इस शो से एक साथ पांच कंटेस्टेंट अगले हफ्ते घर से बेघर हो सकते हैं। हालांकि, अगले हफ्ते ऐसा होता है या नहीं, ये तो एपिसोड के ऑनएयर होने के बाद ही पता चलेगा।

नए वाइल्ड कार्ड्स सलमान के शो में लेंगे एंट्री?

इस रिपोर्ट में आगे ये भी दावा किया गया कि बिग बॉस सीजन 17 में पांच कंटेस्टेंट को एविक्ट करने के बाद बिग बॉस घर में कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्रीज भी ला सकते हैं।

आपको बता दें कि इस सीजन को सफल बनाने के लिए मेकर्स हर जोर लगा रहे हैं, लेकिन अब तक शो को टॉप 3 में अपनी जगह नहीं बना पाया है। आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस तीन घरों में डिवाइड है, जिसमें दिल-दिमाग और दम का मकान है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'चिंटू गलत शो में आ गया....', Samarth Jurel को Isha Malviya संग कोजी होते देख भड़के यूजर्स