Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Eviction: सलमान खान के शो से OUT होंगी ये मोहतरमा, बढ़ा चुकी हैं बिग बॉस का पारा

Bigg Boss 17 Eviction कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में इस हफ्ते कुल पांच कंटेस्टेंट बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हुए हैं। वीकेंड का वार में सलमान खान किसी एक को शो से बाहर कर देंगे। इस हफ्ते कौन बाहर होगा इसकी चर्चा शुरू हो गई है। खबर है कि शो में बिग बॉस को हाइपर करने वाली अदाकार बाहर जाएंगी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 03 Nov 2023 12:34 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 से आउट होंगे ये कंटेस्टेंट (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Elimination: कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' से पिछले हफ्ते सोनिया बंसल (Soniya Bansal) बाहर हो गई थीं। इस हफ्ते भी एक कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट की नैया डूबेगी, उसका नाम सामने आ गया है।

सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 17' में इस वक्त कुल 18 कंटेस्टेंट्स हैं। इनमें से पांच कंटेस्टेंट्स को बीते दिनों नॉमिनेट किया गया था, जिनमें सना रईस खान (Sana Raees Khan), ईशा मालवीय (Isha Malviya), समर्थ जुरेल (Samarth Jurel), अरुण माशेट्टी (Arun Mashetty) और मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai) शामिल हैं।

बिग बॉस 17 से आउट हुआ ये कंटेस्टेंट

इस हफ्ते जिस कंटेस्टेंट के 'बिग बॉस 17' से आउट होने की चर्चा हो रही है, वो हैं मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai)। बिग बॉस ताजा खबर के मुताबिक, मनस्वी दूसरी कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें एलिमिनेट किया गया है। उन्होंने पिछले हफ्ते ही समर्थ जुरेल के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और अब सात दिनों में ही वह शो से बाहर हो गईं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: विक्की जैन ने बिग बॉस के सबसे बड़े नियम का किया उल्लंघन, सलमान खान दिखाएंगे बाहर का रास्ता?

मनस्वी की इस हरकत से आगबबूला हो गए थे बिग बॉस

मनस्वी ममगई जब से शो में आई हैं, तब से घरवालों के साथ उनकी लड़ाई हो रही है। कभी उनकी ईशा मालवीय से बहस हुई तो कभी अनुराग डोभाल और समर्थ जुरेल के साथ। वह अपनी हरकतों से बिग बॉस का भी पारा बढ़ा चुकी हैं। नॉमिनेशन टास्क में जब अनुराग ने उन्हें नॉमिनेट किया था, तब इस बात से मनस्वी इस कदर झल्ला गई थीं कि उन्होंने शीशे पर 'अनुराग गद्दार है' लिख दिया था। 

Manasvi Mamgai

मनस्वी को नहीं पता था कि शीशे के जरिए ही घरवालों को कैमरे में कैद किया जाता है। बिग बॉस ने मनस्वी को बेवकूफ कहते हुए उन्हें फटकार लगाई थी। हाल ही में, राशन टास्क में भी मनस्वी बिना बिग बॉस की बात सुने कपड़े बदलने चली जाती हैं, जिसकी वजह से बिग बॉस गुस्से में राशन टास्क रद्द कर देते हैं।

कौन हैं मनस्वी ममगई?

मनस्वी ममगई मिस इंडिया रह चुकी हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। 34 साल की मनस्वी 'एक्शन जैक्सन' और 'द ट्रायल' में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Written Update: जिग्ना वोरा ने लव लाइफ पर किया खुलासा, पति के लिए अंकिता से भिड़ीं ऐश्वर्या शर्मा