Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Eviction: इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट सलमान के शो को कह सकता है अलविदा, नाविद से भी कम हैं वोट्स

Bigg Boss 17 Eviction कलर्स का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 देखते ही देखते अपने 1 महीने पूरे करने वाला है। चौथे वीक में चल रहे इस शो में टोटल 9 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हैं। हाल ही में 9 नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से किसको सबसे कम वोट्स मिले हैं इसकी एक लिस्ट सामने आई है। ये फेमस कंटेस्टेंट इस हफ्ते बेघर हो सकता है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 09 Nov 2023 02:22 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 चौथे वीक में ये कंटेस्टेंट हो सकता है बेघर / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Eviction: सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत फुल ऑन ड्रामे के साथ हुई थी। स्टेज पर आते ही ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच काफी तू-तू, मैं-मैं हुई। बिना एक-दूसरे को समझे और जाने हुए कंटेस्टेंट आपस में झगड़ते हुए नजर आए।

अब देखते ही देखते बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) अपने चौथे हफ्ते में पहुंच चुका है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 3 या 4 नहीं, बल्कि पूरे 9 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हैं।

सोनिया और मनस्वी के बाद कौन सा तीसरा कंटेस्टेंट इस हफ्ते सलमान खान के शो से एविक्ट होगा, ये जानने के लिए दर्शक उत्सुक हैं। जहां हर किसी को नाविद सबसे वीक लग रहे हैं, तो वहीं दर्शकों की राय कुछ और ही है।

इस हफ्ते बिग बॉस का ये सदस्य कह सकता है अलविदा

इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क में कई घरवालों ने एक-दूसरे को धोखा दिया। जहां मुनव्वर- रिंकू ने अपनी ही टीम से मनारा चोपड़ा को निशाना साधा, तो वहीं मजबूत कंटेस्टेंट अंकिता और अरुण भी नॉमिनेशन के जाल से खुद को नहीं बचा पाए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Captain: ये कंटेस्टेंट बना बिग बॉस का पहला कैप्टन? मुनव्वर-अंकिता भी हुए इस सदस्य के आगे फेल

अब हाल ही में सोशल मीडिया पर चौथे वीक की एक वोटिंग लिस्ट सामने आई है, जिसमें 9 नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में सबसे कम वोट्स ईशा के ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल को मिले हैं।

वह सोशल मीडिया पर सामने आई इस वोटिंग लिस्ट में नाविद से ही पीछे चल रहे हैं। 4th वीक की वोटिंग के अनुसार, उन्हें महज 3.15% वोट्स मिले हैं, यानी कि समर्थ के टोटल वोट्स अब तक 401 हैं, जबकि उनके मुकाबले नाविद का गेम दर्शकों को ज्यादा पसंद आ रहा है, उन्हें टोटल 596 वोट्स आए हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आए समर्थ के इस वीक घर से बेघर होने के काफी चांसेस हैं।|

मनारा ने अंकिता-ऐश्वर्या को भी छोड़ा पीछे

बिग बॉस 17 के चौथे वीक के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से जिस कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं, वह है मनारा चोपड़ा, जिन्हें इस वीक 33.17% यानी कि 4 हजार से अधिक वोट्स मिले हैं। वोटिंग लिस्ट में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से दूसरे नंबर पर अरुण माशेट्टी, तीसरे नंबर पर बाबू भैया उर्फ अनुराग डोभाल, चौथे नंबर पर अंकिता लोखंडे हैं, जिन्हें महज 1,176 के करीब वोट्स मिले है।

इसके बाद पांचवें नंबर पर तहलका भाई उर्फ सनी आर्य हैं, छठे नंबर पर ऐश्वर्या शर्मा हैं, जिन्हें हाल ही में उनके बर्ताव के लिए काफी ट्रोल किया गया था। सातवें नंबर पर इस लिस्ट में नील हैं, आठवें पर नाविद और नौवें पर समर्थ जुरेल हैं, जिन्होंने आते ही ईशा मालवीय को लेकर घर में हुड़दंग मचा दिया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'मनारा चोपड़ा' ने इस कंटेस्टेंट के साथ अपना रिलेशनशिप किया डिक्लेयर, कबूल की ये बड़ी बात