Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'पापी गुड़िया...बददिमाग', मनारा चोपड़ा के खिलाफ सुयश राय ने उगला जहर, सुनकर बंद कर लेंगे कान

Bigg Boss 17 सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 पर दर्शकों के साथ-साथ पिछले सीजंस के भी कई कंटेस्टेंट ने अपनी पैनी नजर बनाई हुई है। शो में हर एक सदस्य के गेम पर दर्शक अपनी राय सामने रख रहे हैं। हाल ही में मनारा चोपड़ा पर बिग बॉस के पुराने सीजन में नजर आ चुके एक कंटेस्टेंट ने अपनी जमकर भड़ास निकाली।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 29 Dec 2023 12:23 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा को इस एक्टर ने कहा 'पापी गुड़िया' / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 जैसे-जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, ये गेम और भी दिलचस्प होता जा रहा है। घर में बैठे सदस्य एक-दूसरे के गेम पर तो अपनी ओपिनियन दे ही रहे हैं, लेकिन इस शो को जो एक्स कंटेस्टेंट फॉलो कर रहे हैं।

देबोलीना से लेकर काम्या पंजाबी और गौहर खान सहित कई सितारे सलमान खान के शो के इस सीजन के खिलाड़ियों के गेम और उनकी पर्सनैलिटी पर अपनी राय रख रहे हैं।

हाल ही में बिग बॉस के एक एक्स कंटेस्टेंट ने मनारा चोपड़ा के गेम को देखते हुए सोशल मीडिया पर उनकी धज्जियां उड़ा दी। इतना ही नहीं उन्होंने मनारा चोपड़ा को पापी गुड़िया तक कह दिया।

बिग बॉस 17 के एक्स कंटेस्टेंट ने उड़ाई मनारा चोपड़ा की खिल्ली

मनारा चोपड़ा जिन्हें इन दिनों मुनव्वर फारुकी के साथ अपनी दोस्ती को लेकर कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है, अब वह हाल ही में एक्टर और सिंगर 'सुय्यश राय' के निशाने पर आई। आपको बता दें कि सुय्यश राय सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं। मुनव्वर फारुकी को अपना समर्थन देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra)की धज्जियां उड़ा दी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Elimination: वोटों के आधार पर इस हफ्ते बेघर होगा ये कंटेस्टेंट, अब घरवाले भी नहीं कर पाएंगे मदद

गुस्से में सुय्यश ने मनारा के खिलाफ एक के बाद एक इंस्टा पोस्ट शेयर की। पहले पोस्ट में उन्होंने लिखा, "बिग बॉस के इतिहास की सबसे इरिटेटिंग कैरेक्टर हैं ये 'पापी गुड़िया'।

तुमने मुन्ना के बारे में गलत बातें कहीं, इसलिए तुम्हें ये मिल रहा है। कैसे कोई उन चीजों को भूल सकता है, जो उसने इसके साथ अच्छी की हैं। इसके पास दिमाग नहीं है और इसका कोई खुद का कोई स्टैंड नहीं है"।

प्रियंका की बहन कम इसकी बहन ज्यादा लगती है- सुय्यश राय

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट यही पर शांत नहीं हुए। उन्होंने अपनी अगली इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "ये मनारा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की कम, मदन चोपड़ा की बहन ज्यादा लगती है। बिग बॉस क्या आप किसी को बार्बी हांडा का भांडा फोड़ने के लिए भेजोगे। आप दुनिया को ये दिखाओ कि ये कितनी बोंगी है"।

आपको बता दें कि मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी की दोस्ती अब टूटती हुई नजर आ रही है। जब से आयशा खान बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड बनकर आई हैं, तब से मुनव्वर ने मनारा से थोड़ी दूरियां बना ली हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'तुम जो चाहती हो वो...', मुनव्वर फारुकी ने Mannara से कही ऐसी बात, टूट गई दोनों की दोस्ती