Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: फलक नाज और अविनाश सचदेव 'बिग बॉस 17' में होंगे शामिल? दोनों की केमिस्ट्री बटोर चुकी है चर्चा

Falak Naaz Avinash Sachdev to Enter In Bigg Boss 17 सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 खत्म होने के बाद अब बिग बॉस 17 की चर्चा होने लगी है। शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 23 Aug 2023 06:12 PM (IST)
Hero Image
Falak Naaz And Avinash Sachdev Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Falak Naaz, Avinash Sachdev to Enter In Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 सुपरहिट रहा। शो में कंटेस्टेंट्स की मस्ती और कॉन्ट्रोवर्सी दोनों ने चर्चा बटोरी थी। वहीं, अब टीवी शो बिग बॉस 17 से जुड़ी खबरें आ रही है। इसके साथ ही कुछ सेलेब्स के नाम भी सामने आने लगे हैं, जो शो का हिस्सा बन सकते हैं।

बिग बॉस 17 में शामिल होने वाले सेलेब्स की लिस्ट में दो और नाम शामिल हो गए है। हाल ही में जानकारी सामने आई है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के कंटेस्टेंट्स फलक नाज और अविनाश सचदेव भी शो में शामिल हो सकते हैं। इन खबरों पर अब एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अविनाश सचदेव का बर्थडे बैश

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के कंटेस्टेंट अविनाश सचदेव ने 22 अगस्त का अपना 37वां जन्मदिन मनाया। जहां, शो के उनके कई दोस्त भी शामिल हुए। अविनाश सचदेव की बर्थडे पार्टी में आशिका भाटिया, बेबिका धुर्वे और फलक नाज शामिल हुईं। इस दौरान सभी ने पैपराजी के पोज किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बिग बॉस 17 को लेकर क्या बोलीं फलक ?

फलक नाज ने पैपराजी के साथ बातचीत भी की। एक्ट्रेस से ये भी पूछा गया कि क्या वो और अविनाश सचदेव, बिग बॉस 17 में शामिल होने जा रहे हैं ? इस पर फलक ने सबसे पहले कहा कि ये खबर किसने उड़ाई है। अगर मुझे पक्का पता चल जाएगा तो मैं खुद ही बता दूंगी। फलक से पैप्स ने आगे पूछा कि क्या वो शो में जाना चाहेंगी। इस सवाल का जवाब देते हुए फलक ने कहा कि अगर उन्हें बिग बॉस 17 ऑफर हुआ तो वो जरूर जाएंगी और क्यों नहीं जाएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फलक और अविनाश की बॉन्डिंग

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 में फलक नाज और अविनाश सचदेव बेहद करीब थे। शो में दोनों की बॉन्डिंग काफी बाद में बनी थी, लेकिन इनकी दोस्ती मजबूत थी, जो शो खत्म होने के बाद बाहर भी देखने को मिल रहा है।