Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे की सास पर बुरी तरह भड़कीं Falaq Naaz, बोलीं- 'आप और आपका राजा बेटा इंसल्ट करने...'

Bigg Boss 17 विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे और उनकी सास रंजना जैन के बीच के रिश्ते पर खूब चर्चा हो रही है। शो से निकलने के बाद अंकिता के बारे में उनकी सास ने कुछ ऐसी बातें कह दी हैं जिसके बाद वह बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। फलक नाज ने भी विक्की की मां के बयान पर गुस्सा जाहिर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 12 Jan 2024 09:40 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे की सास और पति पर भड़कीं फलक नाज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' के हालिया एपिसोड में विक्की जैन की मां रंजना जैन आईं और उन्होंने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को खूब सुनाया। थेरेपी रूम में विक्की की मां ने अंकिता से कहा कि उनका अपने पति को लात मारना और अपशब्द कहना, उनके परिवार के संस्कार नहीं हैं। यही नहीं, विक्की के पिता ने अंकिता की मां को फोन करके उनके बिहेवियर पर सवाल खड़े किए थे।

बिग बॉस से निकलने के बाद विक्की जैन की मां ने इंटरव्यू में कुछ ऐसे स्टेटमेंट दे दिए हैं, जिसकी वजह से वह बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज भी अंकिता लोखंडे की सास को फटकार लगा रहे हैं। रश्मि देसाई से रिद्धि डोगरा और अपर्णा तक कई एक्ट्रेसेस ने विक्की की मां के अंकिता के प्रति बिहेवियर पर सवाल उठाया है। अब फलक नाज (Falaq Naaz) ने रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- BB 17: काम्या से युविका तक, TV की 'बहुओं' ने लिया Ankita Lokhande का स्टैंड, बोलीं- 'आप अकेली नहीं हो'

अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं फलक नाज

फलक नाज ने अंकिता लोखंडे की सास के इंटरव्यू का एक वीडियो रीशेयर किया है, जिसमें वह अपनी बहू के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर करते हुए फलक ने कैप्शन में लिखा, "फिर भी आंटी आप और आपका राजा बेटा उसको इंसल्ट करने से पीछे नहीं रहते। वाह आंटी। मैं अंकिता को सपोर्ट नहीं कर रही, लेकिन मैं इस बात को पचा नहीं पा रही है। दुख की बात है।"

Falaq Naaz

विक्की की मां ने अंकिता को लेकर क्या कहा?

वीडियो में अंकिता लोखंडे की सास कहती नजर आ रही हैं कि बहू की वजह से विक्की बिग बॉस जैसे प्लेटफॉर्म पर आ सके हैं। विक्की की मां ने कहा, "तेरे से शादी ही इसलिए की थी ऐसे प्लेटफॉर्म पर... कोई आम लड़की थोड़ी विक्की को यहां तक ला पाती। अंकिता ही ला पाई है ना। स्मार्ट जोड़ी में गए। आम लड़की से कर लेते (शादी) तो वह कहां बेचारी ले जा पाती।"

विक्की की मां ने आगे कहा था, "हमारे पास तो ढेर लड़कियां थीं, लेकिन हमने कहा कि नहीं, जो विक्की कहेगा, वही होगा। अगर तुमने पसंद किया है तो तू देख। देखो भाई, हीरोइन लोगों को पाने में थोड़ी मेहनत तो करनी पड़ती है ना। सरलता से तो आ नहीं जाती हैं ना। उनके पीछे तो बहुत करना पड़ता है। बहुत नखरे होते हैं और बहुत पैसा भी गंवाना पड़ता है। तब नखरे पूरे होते हैं।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'कोई कितना गिर सकता है...', बिग बॉस के इस मजबूत कंटेस्टेंट्स पर भड़कीं Falaq Naaz