Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: Mannara Chopra के सपोर्ट में उतरीं बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट, बोलीं- 'हद हो गई यार...'

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के अपकमिंग एपिसोड में मनारा चोपड़ा अरुण कुमार माशेट्टी के साथ अपने दिल की बात कहते हुए रो पड़ेंगी। वह फूट-फूटकर कहती हैं कि उन पर जो आरोप लगे हैं उसके बाद वह बहुत अनकंफर्टेबल फील कर रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक एक्ट्रेस ने उनका सपोर्ट किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 23 Jan 2024 04:36 PM (IST)
Hero Image
मनारा चोपड़ा के सपोर्ट में उतरी यह अभिनेत्री। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' के फिनाले को महज कुछ ही दिन बचे हैं। हाल ही में, शो में हर साल की तरह प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई और कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल किये गये। इस एपिसोड में बार-बार मनारा चोपड़ा को विक्की जैन के साथ जोड़कर चुभने वाले सवाल किये गये और अंकिता लोखंडे ने कहा कि मनारा यह सब उन्हें चिढ़ाने के लिए कर रही थीं,

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) टूट गईं और वह रोती हुई नजर आईं। सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें मनारा फूट-फूटकर रोती हुई नजर आईं। मनारा को रोते हुए देख सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का भी गुस्सा फूट गया है।

मनारा चोपड़ा का ब्रेक डाउन

विक्की ने जब से मनारा चोपड़ा से बात करनी शुरू की है, तब से वह अंकिता की दुश्मन बन गई हैं। वह मनारा के साथ रूड बिहेवियर करने के साथ-साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी उन पर आरोप लगाती हुई नजर आईं। ज्यादातर रिपोर्टर्स ने अंकिता की साइड ली और मनारा को खरी-खोटी सुनाई। यहां तक कि मुनव्वर, अभिषेक, विक्की या अरुण में से किसी ने भी उनका सपोर्ट नहीं किया। 

STAY STRONG MANNARA pic.twitter.com/naP1BQPFYH— Mìʂh⚡ (@MishtiTweetz) January 22, 2024

अब अपकमिंग एपिसोड के लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें मनारा रोती हुई नजर आईं। मनारा, अरुण से बात करते हुए कहती हैं, "मुझे भी घर जाना है। मुझे नहीं पता था कि विक्की से बात करने से इतना प्रॉब्लम हो जाएगा। अरे तुमने मुझे इतना अनकन्फर्टेबल कर दिया है कि मुझे समझ ही नहीं आ रहा। मतलब मैं अलग बैठी हूं तो भी ठीक नहीं है और मैं साथ बैठी हूं तो भी प्रॉब्लम है। तो फिर मैं क्या करूं। मुझे बहुत अनकन्फर्टेबल हो गया है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: कैरेक्टर पर सवाल उठाने को लेकर फूट-फूटकर रोईं मनारा, यूजर्स बोले- अंकिता को कर्मा देगा जवाब

इस एक्ट्रेस ने लिया सपोर्ट

मनारा चोपड़ा के इस हालत पर 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस फलक नाज का गुस्सा फूटा है। फलक ने मनारा का सपोर्ट करते हुए बुली और पोक करने वालों की क्लास लगाई है। फलक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मनारा का रोते हुए वीडियो रीशेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह देखकर वाकई बुरा लग रहा है कि बिग बॉस के इस सीजन में कोई भी ऐसा नहीं है, जिसे किसी के मेंटल कंडीशन की परवाह हो।"

Falaq Naaz

फलक ने आगे लिखा, "सीजन के आखिर तक कंटेस्टेंट बुली और पोक कर रहे हैं। हद है यार।" इसके साथ फलक नाज ने ब्रोकेन हार्ट इमोजी शेयर करते हुए हैशटैग बिग बॉस सीजन 17 और मनारा लिखा है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Winner: ईशा मालवीय ने बताया कौन बनेगा 'बिग बॉस 17' का विनर, टॉप 5 में पहले ही पक्की कर चुका है जगह