Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Kumar को सता रही है समर्थ जुरेल की चिंता, ईशा मालवीय से ब्रेकअप के बाद यूं रख रहे हैं ख्याल

अभिषेक कुमार समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय ने बिग बॉस 17 में खूब पॉपुलैरिटी कमाई। अभिषेक कुमार ने तो फिनाले तक अपनी जगह पक्की की। हालांकि उनका ये सफर आसान नहीं था। एक्टर ने बिग बॉस 17 के घर में काफी कुछ सहा लेकिन कभी भी हार नहीं मानी। बिग बॉस के घर में उनकी समर्थ जुरेल से जबरदस्त दुश्मनी देखने को मिली।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 15 May 2024 05:34 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार को सता रही है समर्थ जुरेल की चिंता, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 के पॉपुलर नाम हैं। शो में तीनों के लव ट्रायंगल ने खूब चर्चा बटोरी थी। समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय ने रियलिटी शो में रोमांस का खूब तड़का भी लगाया था। इसके साथ ही दोनों ने मिलकर बिग बॉस के घर में अभिषेक कुमार का खूब मजाक भी उड़ाया था। एक बार तो बात इतनी बढ़ गई थी कि अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ जड़ दिया था।

हालांकि, बिग बॉस 17 खत्म होने के साथ ही तीनों के रिश्ते की पूरी काया ही पलट गई है। समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय का ब्रेकअप हो गया है, तो वहीं, अभिषेक कुमार दुश्मन रहे समर्थ के हमदर्द बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें- 'Abhishek Kumar से अभी है ईशा का अटैचमेंट, मैं तो बस...', समर्थ जुरेल ने एक्स गर्लफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप

अभिषेक और समर्थ आए करीब

अभिषेक कुमार ने बिग बॉस 17 के दौरान एक भविष्यवाणी की थी, जो बाद में सच साबित हुई। एक्टर ने कहा था कि जिस दिन ईशा मालवीय शो से बाहर निकलेंगी, वो समर्थ से ब्रेकअप कर लेंगी। समर्थ से पहले ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार के साथ रिश्ते में थीं। यहां तक कि बिग बॉस के घर में भी वो समर्थ के आने पहले अभिषेक के साथ रोमांस करते हुए नजर आई थीं।  

अभिषेक को है समर्थ की चिंता

समर्थ कुमार और ईशा मालवीय के ब्रेकअप की खबरें बिग बॉस 17 खत्म होने के साथ आनी शुरू हो गई थी। वहीं, हाल ही में दोनों ने पब्लिकली अपने अलग होने की जानकारी दी थी। समर्थ जुरेल ने तो मीडिया में एक्स ईशा को लेकर खूब जहर उगलता था और उन्हें मौकापरस्त लड़की कहा था। अब समर्थ ने अपने नए इंटरव्यू में अभिषेक कुमार को लेकर बात की और बताया कि ब्रेकअप के बाद वो उनका हालचाल पूछ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Isha Malviya ने मौकापरस्त कहे जाने पर समर्थ जुरेल को दिया करारा जवाब! कही ऐसी बात जलभुन जाएंगे Ex ब्वॉयफ्रेंड

समर्थ को फोन करते हैं अभिषेक

समर्थ जुरेल ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में बताया कि ईशा मालवीय से ब्रेकअप के बाद अभिषेक कुमार उन्हें फोन करते हैं और हालचाल पूछते हैं। इस पर समर्थ उन्हें भरोसा दिलाते हैं कि वो बिल्कुल ठीक हैं।