Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Kumar की बाहों में मनारा चोपड़ा, पहले रोमांटिक गाने की रिलीज डेट-टीजर के बारे में जानें सब कुछ

Abhishek Kumar-Mannara Chopra बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए एक साथ आ रहे हैं। मौजूदा समय में पहले गाने सांवरे को लेकर अभिषेक और मनारा का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच इन दोनों के इस अपकमिंग सॉन्ग का फर्स्ट लुक पोस्टर और रिलीज डेट की जानकारी सामने आ गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 06 Feb 2024 09:59 PM (IST)
Hero Image
जल्द एक गाने में साथ दिखेंगे मनारा चोपड़ा-अभिषेक कुमार (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Abhishek Kumar-Mannara Chopra Song: सलमान खान के फेमस रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 का समापन हाल ही में हुआ है। इस शो में अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा ने बतौर फाइनलिस्ट अपनी जगह बनाई थी। ऐसे में अब शो के खत्म होने के बाद फिर से अभिषेक और मनारा एक साथ नजर आने वाले हैं। 

इन दिनों अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा का नाम उनके पहले गाने को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच इन दोनों के अपकमिंग सॉन्ग के फर्स्ट लुक पोस्टर, रिलीज डेट और टीजर को लेकर ताजा जानकारी सोशल मीडिया पर सामने आ गई है। 

अभिषेक और मनारा के पहले सॉन्ग कब होगा रिलीज

फैंस के चहेते अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा की जोड़ी बिग बॉस 17 के बाद म्यूजिक की दुनिया में कमाल दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शो से बाहर आने के बाद इन दोनों के आने वाले गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई।

अब अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पहले गाने 'सांवरे' की पहली झलक यानी फर्स्ट लुक पोस्टर के जरिए पेश कर दी है। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि मनारा अभिषेक की बाहों में नजर आ रही हैं।

इस पोस्ट के साथ ये भी जानकारी दी गई है कि 9 फरवरी को इस गाने के टीजर को रिलीज किया जाएगा। जबकि 12 फरवरी को पूरा गाना रिलीज कर दिया जाएगा। इस अनाउंसमेंट के बाद से इनके फैंस के चेहरे खुशी में खिल गए हैं और वे सांवरे सॉन्ग की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। 

विजेता बनने से चूक गए थे अभिषेक 

बिग बॉस सीजन 17 के विजेता यूं तो मुनव्वर फारूकी बने हैं, लेकिन अभिषेक कुमार ने रनर अप के तौर पर उनको कड़ी टक्कर दी। जबकि मनारा चोपड़ा इस शो की सेकंड रनर अप रहीं। हालांकि अब शो के बाद ये दोनों म्यूजिक वीडियो के जरिए अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए रेडी हैं। 

ये भी पढ़ें- Mannara Chopra के इश्क में डूबे Abhishek Kumar, लीक हुई रोमांटिक फोटोज, फैंस बोले- 'मुनव्वर की जली ना'