Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्नेक वेनम केस में Elvish Yadav की गिरफ्तारी पर अब आई अभिषेक कुमार की प्रतिक्रिया, कहा- 'मुझे उन्हें देखकर...'

बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार टीवी की मशहूर हस्ती हैं। फैंस उनसे जु़ड़ी हर अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं। अभिषेक कुमार ने अब हाल ही में स्नेक वेनम केस में फंसे एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर रिएक्ट किया है जो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर थे। सोशल मीडिया पर एल्विश के लिए अभिषेक ने एक पोस्ट शेयर किया है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 20 Mar 2024 03:10 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर अभिषेक कुमार ने दिया बयान, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में उन्हें हाल ही में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल वो 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ चल रही है।

एल्विश यादव के जेल जाने की खबर से उनके फैंस शॉक्ड हैं। इन्फ्लुएंसर के परिवार का भी बुरा हाल है। वहीं, अब बिग बॉस 17 रनर-अप अभिषेक कुमार ने भी रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav का जेल जाते ही फूटा भांडा, महंगी कार और दुबई के घर का पिता ने खोला राज, बताया कितना फेल है सिस्टम

अभिषेक कुमार ने किया रिएक्ट

अभिषेक कुमार टीवी की मशहूर हस्ती हैं। बिग बॉस 17 ने उन्हें घर- घर में पहचान दिलाई। वहीं, एल्विश यादव, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता रहे थे। दोनों साथ में तो कभी नजर नहीं आए, लेकिन बिग बॉस की वजह से दोनों का कहीं न कहीं जुड़े हुए हैं। ऐसे में एल्विश यादव की तकलीफ देख अभिषेक कुमार को चुप्पी तोड़नी ही पड़ी।

एल्विश की तकलीफ पर अभिषेक ने कही ये बात

अभिषेक कुमार ने अपने एक्स अकाउंट पर एल्विश यादव के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "इस मुश्किल की घड़ी में मैं एल्विश यादव  का साथ देता हूं और मुझे न्यायिक व्यवस्था पर पूरा विश्वास है कि जस्टिस जरुर होगा। एल्विश यादव के परिवार का इस मुश्किल वक्त में दिल से साथ देता हूं। आज उन्हें रोता देख मेरे भी आंसू निकल आए। जय श्री राम सब अच्छा हो।"

यह भी पढ़ें- Mannara Chopra के घर चाय पीने पहुंचे अनुराग डोभाल, एक्ट्रेस ने सरेआम कर दी बाबू भैया की बेइज्जती!

अली गोनी ने किया सपोर्ट

एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर टीवी एक्टर अली गोनी ने भी उन्हें सपोर्ट किया था। इन्फ्लुएंसर के जेल जाने के बाद उनकी मां का रोता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसे देखकर अली गोनी का दिल पसीज गया। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "एल्विश यादव की मां को रोते हुए देखकर मेरा दिल टूट गया... उम्मीद करता हूं कि वो अपने बेटे से जितना जल्दी हो सके मिल पाए और ये भी उम्मीद करता हूं कि वो इस तरह के सभी विवादों से भविष्य में दूर रहेंगे।"