Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छत्तीस का आंकड़ा भूल Abhishek Kumar और समर्थ जुरेल ने होली पर किया हुड़दंग, यारी देख दंग रह गईं ईशा मालवीय

बिग बॉस 17 के पॉपुलर कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने होली पर ग्रैंड पार्टी रखी। जहां परिवार और दोस्तों के साथ- साथ बिग बॉस 17 के साथियों को भी इनवाइट किया। इनमें अभिषेक कुमार समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय भी पार्टी की शान बढ़ाने पहुंचे। इस दौरान छत्तीस का आंकड़ा रखने वाले अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल ने साथ में हुड़दंग किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 29 Mar 2024 07:10 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल ने होली पर किया हुड़दंग, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल ने बिग बॉस 17 में दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। शो के दौरान दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा रहा, लेकिन इनकी नोक- झोक ने भी दर्शकों को एंटरटेन किया। हालांकि, बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद दोनों के बीच की दूरियां भी कम हो गई।

वहीं, अब होली पर दोनों साथ में हुड़दंग करते हुए नजर आए, जिसे देख ईशा मालवीय के होश उड़े हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav: विवादों में घिरे एल्विश यादव ने बताया अपना वेडिंग प्लान, बिग बॉस में किया था गर्लफ्रेंड का जिक्र

अभिषेक- समर्थ की मस्ती

बिग बॉस 17 के पॉपुलर कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने होली पर एक ग्रैंड पार्टी रखी। जहां बिग बॉस 17 के कई कंटेस्टेंट्स भी पहुंचे। इनमें अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय का नाम भी शामिल रहा। पार्टी से ईशा मालवीय का वीडियो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं, अब अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल का डांस वीडियो सामने आया है।

होली पर अभिषेक-समर्थ का हुड़दंग

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की होली पार्टी में अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल ने जमकर हुड़दंग किया। दोनों की मस्ती देखने लायक है। समर्थ जुरेल तो पहले ही अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। अब अभिषेक कुमार भी उनके रंग में रंग गए। अंकिता लोखंडे की होली पार्टी से सामने आए वीडियो में स्टेज पर अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल ने जमकर डांस किया। वहीं, पीछे ईशा मालवीय भी खड़ी नजर आईं, जो समर्थ और अभिषेक को साथ डांस करते हुए देखकर थोड़ा हैरान दिखाई दीं।

बिग बॉस में लूटी लाइमलाइट

बिग बॉस 17 के घर में ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल की तिकड़ी ने खूब लाइमलाइट बटोरी। शो की शुरुआत में अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय ने साथ में बिग बॉस के घर में एंट्री की। दोनों ने साथ में सीरियल उडारिया में काम किया था। इसके अलावा दोनों रिलेशनशिप में भी रहे थे।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui हुक्का पार्लर विवाद के बाद पहली बार हुए स्पॉट, एल्विश यादव के ट्वीट पर दिया ये रिएक्शन

बिग बॉस में हुआ जमकर ड्रामा

बिग बॉस 17 के घर में जाने के पहले ही अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के बीच तीखी बहस हो गई थी। हालांकि, घर के अंदर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। इस बीच वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर समर्थ जुरेल ने शो में एंट्री की। इसे बाद तो और भी ड्रामा देखने को मिला। हालांकि, शो खत्म होने के साथ ही तीनों अपनी- अपनी लाइफ में बिजी हो गए हैं।