Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aishwarya Sharma ने दिया हेल्थ को लेकर अपडेट, होली इवेंट में परफॉर्मेंस करते हुए हो गई थीं बेहोश

बिग बॉस 17 फेम ऐश्वर्या शर्मा को लेकर यह खबर आई कि वह एक होली इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस की प्रैक्टिस करते हुए बेहोश हो गई थीं। यह खबर सुनने के बाद उनके फैंस चिंता में आ गए थे। अब खुद एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है। ऐश्वर्या को शो गुम है किसी के प्यार में से पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 17 Mar 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
स्टेज पर बेहोश हुईं ऐश्वर्या (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट छोटे पर्दे के फेमस कपल में से एक हैं। इन दोनों की जोड़ी हाल ही में बिग बॉस 17 में देखने को मिली थी। अब एक्ट्रेस को लेकर एक खबर आई कि वह मुंबई में होली कार्यक्रम के दौरान परफॉर्म करते हुए बेहोश हो गईं।

यह खबर सुनते ही उनके फैंस चिंता में आ गए और उनकी तबीयत के बारे में जानने लगे। अब खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी हेल्थ का अपडेट दिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 कंटेस्टेंट्स का होगा रीयूनियन, अंकिता-विक्की से लेकर अभिषेक-मुनव्वर तक, सितारों से फिर सजेगा ये शो

एक्ट्रेस ने बताया कैसी है उनकी हेल्थ

दरअसल, एक होली स्पेशल इवेंट में ऐश्वर्या और उनके पति नील भट्ट स्टेज पर अपने डांस परफॉर्मेंस की प्रैक्टिस कर रहे थे, तभी एक्ट्रेस अचानक बेहोश हो गई और स्टेज पर गिर गईं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या का ब्लड प्रेशर कम होने की वजह से वह बेहोश हो गई थीं।

अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "हेलो एवरीवन, सबसे पहले मेरे प्रदर्शन के दौरान जो कुछ हुआ उसके लिए मुझे मिले समर्थन और चिंता के लिए धन्यवाद। मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। आपका समर्थन और प्यार मुझे चाहिए। आशा है आपको हमारा प्रदर्शन पसंद आएगा, इसे मिस न करें"।

इन शो में दिखाई दी थीं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या शर्मा को शो 'गुम है किसी के प्यार में' से पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। इस शो में उन्होंने पत्रलेखा उर्फ पाखी का किरदार निभा कर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई। इसके बाद नील और ऐश्वर्या साथ में डांस रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में दिखाई दिए थे।

फिर दोनों बिग बॉस 17 में नजर आए। यहां दोनों घर में अपने प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में कामयाब रहे। हालांकि, दोनों जल्द ही शो से बाहर भी हो गए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बेवकूफ थी और रहेगी...', Isha Malviya पर जमकर बरसीं Aishwarya Sharma, सुनाई खरी-खोटी