Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति Vicky Jain संग अंकिता लोखंडे ने धूमधाम से मनाई होली, सेलिब्रेशन की फोटो संग फैंस से पूछा लिया ये सवाल?

होली (Holi 2024) का त्योहार खत्म हो चुका है लेकिन सेलेब्स से इसका खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है। बिग बॉस 17 से फैंस का दिल जीतने वालीं Ankita Lokhande ने होली सेलिब्रेशन की लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन फोटो में वह अपने पति Vicky Jain संग होली का जश्न मनाते दिख रही हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 27 Mar 2024 09:33 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे की होली सेलिब्रेशन की फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। होली के पावन पर्व का जश्न फिल्मी सितारों ने बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया है। इन फिल्मी सितारों में अंकिता लोखंड़े (Ankita Lokhande) का नाम भी शामिल है। सलमान खान के शो बिग बॉस 17 से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं अंकिता ने भी दिल खोलकर होली (Holi 2024) के फेस्टिवल को सेलिब्रेट किया है। 

इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरों के स्वतंत्र वीर सावरकर अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिनमें वह अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ इस रंगों के त्योहार में रंगी हुई दिखाई दे रही हैं। 

अंकिता लोखंडे ने होली पर किया कमाल 

बिग बॉस 17 से निकलने के बाद अकिंता लोखंड़े आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। खासतौर पर हसबैंड विक्की जैन को लेकर अंकिता अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। ऐसे में होली के फेस्टिवल को लेकर अदाकारा का जिक्र क्यों न किया जाए। बुधवार को अंकिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। 

अंकिता लोखंड़े की ये फोटो होली सेलिब्रेशन के दौरान की हैं, जिसमें वह होली के रंग में रंगी हुई नजर आ रही हैं। अपने पति विक्की जैन के साथ धूमधाम से अभिनेत्री ने होली का जश्न मनाया है। इस पोस्ट में उनकी एक से बढ़कर एक फोटो शामिल है, जो आपका दिल आसानी से जीत लेंगी। 

इन फोटो के कैप्शन में अंकिता ने सवाल पूछते हुए लिखा है- होली के दिन दिल खिल जाते हैं और अनवी की रासलीला में रंग मिल जाते हैं। बाकी आप सभी लोग बताएं कि आपकी होली कैसी गई। कुल मिलाकर कहा जाए तो अंकिता और विक्की की ये फोटो काफी शानदार हैं। 

वीर सावरकर में छाईं अंकिता लोखंड़े

एक्टर रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। खासतौर पर अंकिता लोखंड़े ने इस मूवी में यमुनाबाई सावरकर का रोल अदा कर महफिल लूट ली है। 

ये भी पढ़ें- Swatantrya Veer Savarkar Day 5: बॉक्स ऑफिस जंग में कदम जमाए खड़ी है रणदीप-अंकिता की फिल्म, कमाए इतने करोड़