Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 फेम Anurag Dobhal का सपना हुआ पूरा, खरीदी इतनी महंगी सुपरकार, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Anurag Dobhal New Car रियलिटी शो बिग बॉस 17 से बाहर निकलने के बाद अनुराग डोभाल का एक सपना पूरा हो गया है। उन्होंने अपनी ड्रीम सुपरकार लेम्बोर्गिनी खरीदी है जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। आइए आपको न केवल अनुराग डोभाल की ब्रांड न्यू लग्जरी कार की कीमत बताते हैं बल्कि इसके फीचर से भी रूबरू कराते हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 19 Jan 2024 12:52 PM (IST)
Hero Image
अनुराग डोभाल ने खरीदी करोड़ों की लग्जरी कार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Anurga Dobhal Car Lamborghini Price: जाने-माने यूट्यूबर अनुराग डोभाल रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' के चर्चित कंटेस्टेंट रहे हैं। एक तगड़े फैनबेस के बावजूद घरवालों की वोटिंग के चलते उन्हें शो से एविक्ट कर दिया गया था। बिग बॉस से निकलने के बाद अनुराग ने अपना एक सपना पूरा कर लिया है।

अनुराग डोभाल ने खरीदी लैम्बोर्गिनी

अनुराग डोभाल हमेशा से एक सुपरकार खरीदना चाहते थे। फाइनली यूट्यूबर ने एक ब्रांड न्यू सुपरकार खरीद ली है। उनकी नई सुपरकार लैम्बोर्गिनी ह्यूराकन एलपी 5802 (Lamborghini Huracan LP 580 2) है। हाल ही में, अनुराग ने यूट्यूब पर वीडियो जारी कर लैम्बोर्गिनी के डिलीवर की खुशखबरी सुनाई। उन्होंने बताया कि वह इस कार का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। 

लैम्बोर्गिनी ह्यूराकन एलपी 5802 की कीमत 

अनुराग डोभाल ने जो कार खरीदी है, उसकी कीमत जानकर पक्का आपके होश उड़ जाएंगे। इस कार का एक्स-शोरूम प्राइस 2.99 करोड़ रुपये है। अनुराग ने जो लैम्बोर्गिनी खरीदी है, वो येलो कलर की है। इस कार की खासियत की बात करें तो लैम्बोर्गिनी ह्यूराकन एलपी 5802 कूप 7-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 5.2L V10 गैस इंजन द्वारा संचालित है।

View this post on Instagram

A post shared by The UK07 Rider (@anurag_dobhal)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'मैं भूला नहीं हूं, जहां रहता हूं...', बाहर आकर अनुराग डोभाल ने मुनव्वर फारुकी को दी धमकी

क्यों बिग बॉस 17 से बाहर हुए अनुराग डोभाल?

अनुराग डोभाल को बिग बॉस से ऑडियंस पोल नहीं, बल्कि कंटेस्टेंट्स की वोटिंग के आधार पर आउट किया गया था। मिड-एविक्शन टास्क में अनुराग डोभाल, आयशा खान और अभिषेक कुमार नॉमिनेटेड थे। ज्यादातर घरवालों ने अनुराग को बेघर करने के लिए वोट किया और वह शो से निकल गए।

शो से बाहर होने के बाद अनुराग डोभाल ने बिग बॉस पर आरोप लगाया था कि उन्हें जानबूझकर एविक्ट किया गया, क्योंकि उन्होंने होस्ट सलमान खान और बिग बॉस से पंगा लिया था। बता दें कि शो में अनुराग कई बार फैनबेस का धौंस जमाते हुए देखे गए थे। शो में उनकी कई कंटेस्टेंट्स से लड़ाई हुई। सलमान खान के साथ भी यूट्यूबर की तू-तू मैं-मैं हो गई थी।

यह भी पढ़ें- Anurag Dobhal: 'दो दिन तक मुझे टॉर्चर किया, सुसाइड का ख्याल आया...', अनुराग डोभाल ने Bigg Boss को किया एक्सपोज