Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mannara Chopra: बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी नहीं बदली कुछ लोगों की हरकतें, मनारा चोपड़ा ने लगाए इल्जाम

मनारा चोपड़ा बिग बॉस 17 के बाद से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। उन्होंने घर से बाहर आने के बाद कई इंटरव्यू दिए। अब हाल ही में भी उन्होंने बिग बॉस के घर को लेकर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि किन चीजों ने उन्हें रियलिटी शो से बाहर आने के बाद परेशान किया। साथ ही कुछ कंटेस्टेंट को लेकर भी बात की।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 13 May 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस फेम मनारा चोपड़ा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 की दूसरी रनर-अप रही मनारा चोपड़ा इस रियलिटी शो के बाद से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। उनको लेकर यह खबरें आ रही है कि वह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दे सकती हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी उन्होंने कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बिग बॉस के सफर के बारे में बात की है।

मनारा चोपड़ा ने बताया है कि कैसे बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों ने उन्हें प्रभावित किया। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने बताया है कि वह कुछ कंटेस्टेंट से परेशान थीं, जो इंटरव्यू में उनकी पीठ पीछे बुराई करने लगे थे।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा से Mannara Chopra की रहती है अनबन? 'बिग बॉस' में नाम न लेने की थी ये वजह

इन चीजों ने किया मनारा को परेशान

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में मनारा ने कहा कि मैं इंटरव्यू में ज्यादा कुछ नहीं कहती, लेकिन घर से बाहर निकलने के बाद मुझे बहुत चोट पहुंची। टास्क और हर चीज से ज्यादा, मुझे लगता है कि घर से बाहर आने के बाद भी कुछ लोगों की भाषा नहीं बदली। जब मैं सभी इंटरव्यू में शांत और धैर्य बनाए रखने की कोशिश कर रही हूं और वे आगे बढ़ कर बेकार बातें कर रहे हैं। इस चीज ने मुझे एक तरह से परेशान कर दिया था।

बिग बॉस के बाद होंगे बहुत सारे दोस्त

मनारा चोपड़ा ने इंटरव्यू में आगे कहा कि मैं आपके सामने अपना बेस्ट दे रही थी और पूरा सम्मान, प्यार, देखभाल दे रही थी और फिर भी आप मेरी पीठ पीछे बातें करते हैं। मुझे लगता है कि यह मुझे परेशान करने लगा है। मैंने सोचा कि बिग बॉस के बाद मेरे बहुत सारे दोस्त होंगे, लेकिन जब आप ये बातें सुनते हैं, तो यह आपको परेशान कर देता है। इस भावना को समझाया नहीं जा सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह समय के साथ ठीक होगा।

यह भी पढ़ें: ऑडिशन पास करने के बावजूद रिजेक्ट हुईं Mannara Chopra, सेट से लौटाया उल्टे पांव, बोलीं- 'मेरा दिल टूट गया था'