Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jasmin Bhasin के बाद बिगड़ी Soniya Bansal की तबीयत, दर्द में दिखीं एक्ट्रेस

इन दिनों इंडस्ट्री में एक के बाद एक एक्ट्रेसेज की तबीयत खराब होने की खबर सामने आ रही हैं। एक तरफ जहां हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की लड़ाई लड़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ जैस्मिन भसीन की आंखों को कॉन्टैक्ट लेंस के कारण नुकसान पहुंचा है। अब खबर है कि बिग बॉस 17 में नजर आ चुकीं सोनिया बंसल भी अस्पताल में भर्ती हैं। 

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 23 Jul 2024 09:16 AM (IST)
Hero Image
सोनिया बंसल अस्पताल में भर्ती (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस के सीजन 17' में नजर आ चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनिया बंसल (Soniya Bansal) को लेकर खबर सामने आ रही हैं कि वह इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। इस खबर के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को बेचैनी की शिकायत हुई, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया ।

वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो

सोनिया बंसल (Soniya Bansal) को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। 'टाइम्स नाऊ' की रिपोर्ट के मुताबिक, वह 21 जुलाई को नेक्सा अवॉर्ड्स शो में शामिल हुई थीं । जहां उनकी तबीयत बिगड़ी और फौरन उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया । सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो दर्द से तड़पती नजर आ रही हैं ।

यह भी पढ़ें- Abhishek Kumar को छोड़ खानजादी ने इस 'बिग बॉस 17' कंटेस्टेंट के साथ मनाई होली, नाम सुन लग जाएगा झटका

पैनिक अटैक का शिकार हैं सोनिया 

रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस का पिछले 4 महीनों से पैनिक अटैक आ रहे हैं। काफी समय से सोनिया अपनी मेंटल हेल्थ से लड़ रही है। सोनिया अभी भी मेडिकल निगरानी में हैं।

सोनिया बंसल का एक्टिंग करियर 

सोनिया बंसल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल से की थी। वह फिल्मफेयर और लैक्मे के लिए रैम्प पर जलवा बिखेर चुकी हैं। वह जी, टी-सीरीज और वीनस के साथ भी म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं। सोनिया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू  फिल्म 'गेम 100 करोड़ का' से किया था। सोनिया बंसल हिंदी के साथ-साथ कई साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी फिल्मों में 'धीरा' और 'यस बॉस' शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें-  Bigg Boss 17: वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर लौटेगा ये एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट? इन घरवालों पर मंडराने वाला है खतरा