Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां को देख फूट-फूट कर रोए अभिषेक कुमार, Bigg Boss 17 में पहुंची विक्की जैन की मां, बोलीं- 'छोड़ूंगी नहीं उसको'

सलमान खान के होस्टेड शो बिग बॉस 17 में इस बार व्यूअर्स को घरवालों की अलग साइड देखने को मिलेगी। अक्सर लड़ते झगड़ने वाले कंटेस्टेंट्स से मिलने उनके घरवाले आने वाले हैं जिन्हें देख वह अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे। विक्की की मां मनारा चोपड़ा की बहन सहित घरवालों से मिलने उनके घर का कोई एक सदस्य आएगा। बिग बॉस का अपकमिंग एपिसोड काफी इमोशनल होगा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 07 Jan 2024 10:41 AM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार और विक्की जैक की मां. फोटो क्रेडिट- बिग बॉस 17 प्रोमो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Family Week: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में अक्सर लड़ाई-झगड़े होते देखने को मिलते हैं। बात इतनी आगे बढ़ जाती है कि लोग एक दूसरे के साथ पर्सनल होने से भी नहीं कतराते। मगर बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स का अलग रूप देखने को मिलेगा। हमेशा लड़ाई झगड़ा करने वाले कंटेस्टेंट्स की अपकमिंग एपिसोड में इमोशनल साइड देखने को मिलेगी।

परिवार को देख इमोशनल हुए घरवाले

बिग बॉस 17 इन दिनों मजेदार वजहों से सुर्खियों में बना हुआ है। अभिषेक कुमार के एक्जिट और फिर री एंट्री ने घरवालों के साथ ही फैंस को भी चौंका दिया। इसके अलावा विक्की-अंकिता और मुनव्वर-मनारा की लड़ाई भी शो का हाइलाइटिंग प्वाइंट बनी रहती है। इस बार बिग बॉस में फैमिली वीक शुरू होगा। घरवालों को इससे पहले उनके परिवार वालों का एक वीडियो मैसेज भी दिखाया गया। 

स्क्रीन पर अंकिता और विक्की की मां, मनारा की बहन, अभिषेक की मां और ईशा मालवीय के पापा दिख रहे हैं। सभी अपने बच्चों के गेम खेलने की स्ट्रैटजी की तारीफ करते हुए कहते हैं कि वह उन्हें मिस करते हैं।

'इतनी जोर से गले लगाउंगी'

'बिग बॉस 17' में एक बार फिर विक्की की मां की एंट्री होते देखने को मिल सकती है। स्क्रीन पर जब उनकी मां का मैसेज प्ले किया गया, तो विक्की अपने आंसू नहीं रोक पाए। विक्की की मां ने कहा, ''मैं और विक्की कभी दूर नहीं हुए, मैं तो उसे देखकर इतना खुश हो जाउंगी, इतने जोर से गले लगाउंगी, छोड़ूंगी नहीं उसको।''

अंकिता की मां का मैसेज भी प्ले किया गया, जिन्होंने कहा कि मैं एक-एक पल गिन रही हूं कि कब उससे मिलूंगी। इसके साथ ही मनारा की बहन मिताली हांडा का वीडियो भी दिखाया जाता है, जिन्हें स्क्रीन पर देख वह इमोशनल हो जाती हैं। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Elimination: अभिषेक के बाद खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का भी सफर, फिनाले में पहुंचने से चूका