Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: सोशल मीडिया पर हुई Ankita Lokhande को निकालने की डिमांड, वीडियो देख आगबबूला हुए यूजर्स

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी किस कंटेस्टेंट के हाथ में जाएगी इसका फैसला तो चार दिन बाद ग्रैंड फिनाले में होगा लेकिन शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे को उनके एक वीडियो के लिए यूजर्स बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में उनके वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी भड़क गए हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 24 Jan 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर यूजर्स ने Ankita Lokhande को निकालने की डिमांड / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे इस शो को लगातार फॉलो कर रही ऑडियंस के दिलों की धड़कन बढ़ती ही जा रही है। सभी फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए धड़ाधड़ वोट्स कर रहे हैं।

हर कोई ये जानने के लिए बेकरार है कि इस सीजन की ट्रॉफी सलमान खान किसके हाथ में थमाते हैं। एक-एक करके इस शो से कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो गए।

बीते दिन ही फिनाले वीक में पहुंचकर विक्की जैन (Vicky Jain)बिग बॉस 17 से एलिमिनेट हो गए। अब हाल ही में अंकिता लोखंडे के वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

अंकिता लोखंडे को यूजर्स ने इस कारण किया ट्रोल

'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सलमान खान के शो के इस सीजन का सबसे लोकप्रिय और जाना-माना चेहरा हैं। बिग बॉस के घर में जब वह आई थीं, तो फैंस उनके सफर को देखने के लिए बेहद ही उत्सुक थे। हालांकि, अंकिता लोखंडे फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर नहीं इस कंटेस्टेंट के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहते हैं दर्शक, जर्नी देख बोले-ये है जुनून

कई बार एक्ट्रेस को ये कहकर भी ट्रोल किया गया कि उनका बिग बॉस में कोई गेम नहीं है, सिवा अपने पति विक्की जैन के साथ लड़ने के अलावा, वह फैंस की बदौलत इस मुकाम तक पहुंची हैं। अब हाल ही में जब बिग बॉस ने फिनाले वीक में अंकिता लोखंडे का शो और दर्शकों के साथ 'पवित्र रिश्ता' बताया, तो कुछ यूजर्स को ये बिल्कुल भी रास नहीं आया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकिता लोखंडे के सफर के वीडियो को लोग मेकर्स की तरफ से एक्ट्रेस की इमेज को 'वाइट वॉश' करना बता रहे हैं।

अंकिता लोखंडे की जर्नी नहीं आई यूजर्स को पसंद

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "नहीं पवित्र तो नहीं है, दूसरों का इसने मजाक बनाकर जरूर रख दिया बिग बॉस में"। दूसरे यूजर ने लिखा, "अब इनका रिश्ता हम लोगों के साथ बिल्कुल भी पवित्र नहीं रहा है और ये जीतना बिल्कुल भी डिजर्व नहीं करती हैं"।

अन्य यूजर ने लिखा, "हम इनकी जर्नी कैसी रही है, ये भी नहीं देखना चाहते हैं"। एक अन्य यूजर ने तो ये तक कह दिया कि अगर ये बिग बॉस का ये सीजन जीतेंगी तो वह इस शो के इतिहास में सबसे खराब जीत होगी"।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान के शो की फाइनलिस्ट बनीं मनारा, प्रियंका चोपड़ा ने दिया बहन को जीत का मूल मंत्र