Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: ईशा ने खोला Vicky Jain की पार्टी में शामिल हुईं पूर्वा राणा का राज, बोलीं- विक्की भाई का वो नेचर है

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद विक्की जैन ने कुछ कंटेस्टेंट के साथ पार्टी की थी। इस पार्टी से उनकी एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था। अब ईशा मालवीय ने एक इंटरव्यू में उस फोटो और विक्की जैन को लेकर सच बताया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 27 Jan 2024 08:46 PM (IST)
Hero Image
पूर्वा राणा और विक्की को लेकर बताया सच (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने एक साथ एंट्री ली थी। शो में विक्की का काफी अच्छा गेम देखने को मिला। हालांकि, वो फाइनलिस्ट नहीं बन पाए और मिड-वीक में ही बिग बॉस के घर से बेघर हो गए।

घर से बेघर होने के बाद भी विक्की लाइमलाइट में बने रहे। उन्होंने बाहर आने के बाद शो की फीमेल कंटेस्टेंट सना रईस खान, ईशा मालवीय, आयशा खान और पूर्वा राणा के साथ पार्टी की। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई और लोगों ने पूर्वा राणा के साथ पोज देने पर विक्की को काफी ट्रोल भी किया। अब ईशा मालवीय ने पूर्वा राणा का सच बताया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: Abdu Rozik ने Munawar Faruqui के जीतने की वजह का किया खुलासा, सुनकर लगेगा जोर का झटका

पूर्वा राणा और विक्की को लेकर बताया सच

इंस्टेंट बॉलीवुड ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ईशा मालवीय ने विक्की जैन के स्वभाव, खासकर महिलाओं के प्रति उनके व्यवहार के बारे में बात की है। इस वीडियो में ईशा को कहते हुए सुना जा सकता है कि मैं 2 दिन पहले विक्की भाई के घर गई थी। विक्की भाई की सासु मां, मतलब अंकिता की मम्मी भी वहां पर थी, उनके भाई वहां थे, सब लोग वहां पर थे।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके आगे ईशा ने कहा, 'एक फोटो सामने आई, जिसमें मैं, सना और एक लड़की जिसने ब्लैक ड्रेस पहनी है वो भी वहां पर थी। वो विक्की भाई की बहुत क्लोज कजिन हैं। वो भी उस फोटो में है। मुझे लग रहा था कि यार ये दुनिया क्या कमेंट कर रही है। विक्की भाई का वो नेचर है, वो हर इंसान को अपनी तरफ से बहुत कंफर्टेबल फील कराने की कोशिश करते हैं। वो मन्नारा को भी तो वो पंजाबी बच्चा बोलते थे। तो हमें लगता था कि क्या विकी भैया क्यों ऐसा बोल रहे हो'।

रोमांटिक फोटो के लिए ट्रोल हुए थे विक्की

पूर्वा राणा के साथ विक्की की रोमांटिक फोटो भी वायरल हुई, जिसमें दोनों साइड हग करते हुए फोटो खिंचवा रहे हैं। इस तस्वीर के बाद विक्की को खूब ट्रोल भी होना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: Vicky Jain के बचाव में आईं Ankita की मां, दामाद ने बाहर आकर फीमेल कंटेस्टेंट्स संग मनाया था जश्न