Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Finale: Munawar संग कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होंगे करण कुंद्रा, बिग बॉस 17 में लास्ट ट्विस्ट

Bigg Boss 17 Finale सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 की उल्टी गिनती अब शुरू हो गयी है। इस शो को खत्म होने में बस अब दो दिन ही बचे हुए हैं लेकिन इन आखिरी पलों में भी बिग बॉस अपने शो में ट्विस्ट लाकर दर्शकों को चौंकाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब फिनाले में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 26 Jan 2024 10:52 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 अपने फेवरेट को सपोर्ट करने बिग बॉस के घर में जाएंगे ये एक्स खिलाड़ी/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस सीजन 17 अब खत्म होने को है। इस वक्त सलमान खान के शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट बचे हुए है, जिनके फैंस उन्हें भर-भरकर वोट्स दे रहे हैं। मुनव्वर फारुकी से लेकर अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा सहित सितारों को उनके चाहने वालों के अलावा सितारों का भी भरपूर सपोर्ट मिल रहा है।

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के फिनाले को बस अब 2 दिन और बचे हुए हैं, ऐसे में लास्ट मोमेंट तक मेकर्स इस शो के दर्शकों को जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब ग्रैंड फिनाले से पहले मेकर्स अपने शो में एक लास्ट बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं।

बिग बॉस 17 में एंट्री लेंगे ये एक्स कंटेस्टेंट

बिग बॉस का जब भी कोई नया सीजन आता है, तो इस शो के पुराने खिलाड़ी नए सीजन के कंटेस्टेंट के गेम पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते हैं। वह अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को पूरा-पूरा समर्थन देते हैं। अब बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले से पहले मेकर्स अपने शो में आखिरी ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Winners List: बिग बॉस में रहा टीवी की बहुओं का जलवा, आशिकी एक्टर बने थे पहले विनर

बिग बॉस के घर के अंदर की हर पल की अपडेट देने वाले द खबरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि इस आखिरी पड़ाव पर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए घर के अंदर पिछले कुछ सीजन के एक्स कंटेस्टेंट एंट्री लेने वाले हैं और कंधे से कन्धा मिलाकर अपने फेवरेट को पूरा समर्थन देंगे।

करण कुंद्रा देंगे मुनव्वर का साथ तो पूजा भट्ट करेंगी इनका बचाव

बिग बॉस सीजन 17 के 28 जनवरी को होने वाले ग्रैंड फिनाले से पहले कुछ एक्स कंटेस्टेंट घर में आएंगे। करण कुंद्रा जो सोशल मीडिया पर लगातार मुनव्वर का समर्थन करते आए हैं, वह फिनाले वीक में बिग बॉस 17 में आकर उन्हें अपना भरपूर सपोर्ट देंगे।

इसके अलावा ओटीटी में नजर आईं पूजा भट्ट मनारा चोपड़ा का साथ देती हुई नजर आएंगी। इसके अलावा अभिषेक कुमार के लिए शालीन भनोट, अरुण माशेट्टी के लिए संदीप सिकंद और अंकिता लोखंडे के लिए रश्मि देसाई बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले बिग बॉस 17 में एंट्री लेंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस को ही मनारा चोपड़ा ने कटघरे में किया था खड़ा, ऐसा रहा उनका सफर