Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: मुनव्वर नहीं इस कंटेस्टेंट के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहते हैं दर्शक, जर्नी देख बोले-ये है जुनून

Bigg Boss 17 Finale सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले का फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। इस शो को रेगुलर फॉलो करने वाले दर्शक सोशल मीडिया पर ये बता रहे हैं कि उनके हिसाब से शो का डिजर्विंग विनर कौन है। लोगों ने ये क्लियर कर दिया कि वह मुनव्वर नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट को जीतते देखना चाहते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 24 Jan 2024 02:03 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी नहीं इसे मानते हैं फैंस डिजर्विंग विनर / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस का सीजन 17 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। साढ़े तीन महीने पहले शुरू हुए इस शो में 17 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था, जिसमें से पांच कंटेस्टेंट ने टॉप फाइव फाइनलिस्ट के तौर पर अपनी जगह बनाई है।

बीते दिन हुए मिड वीक एलिमिनेशन में शो के मजबूत कंटेस्टेंट में से एक माने जाने वाले विक्की जैन घर से बेघर हो गए और उनका ट्रॉफी को देखने का सपना भी चकनाचूर हो गया। अब शो में अंकिता लोखंडे से लेकर मुनव्वर फारुकी-अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मनारा चोपड़ा हर जोर लगा रहे हैं, ताकि उनके फैंस उन्हें भरपूर प्यार और वोट्स दें।

स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी भले ही इस सीजन के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हो, लेकिन कुछ यूजर्स को ये लगता है कि वह डिजर्विंग विनर नहीं हैं, बल्कि कोई और है जो सलमान खान के शो के इस सीजन की ट्रॉफी डिजर्व करता है।

मुनव्वर नहीं इस कंटेस्टेंट को बनाना चाहते हैं दर्शक विनर

बिग बॉस सीजन 17 का तीन दिन बाद यानी कि संडे को ग्रैंड फिनाले होने वाला है। दम-दिमाग और दिल की लड़ाई में पूरे सीजन अपनी बायस्डनेस दिखाने वाले बिग बॉस ने सीजन के अंत में घर में मौजूद टॉप 5 कंटेस्टेंट को उनके साढ़े तीन महीने का सफर दिखाया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान के शो की फाइनलिस्ट बनीं मनारा, प्रियंका चोपड़ा ने दिया बहन को जीत का मूल मंत्र

कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक अभिषेक कुमार का जर्नी दिखाते हुए एक प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में फैंस के बीच खड़े अभिषेक कुमार अपने तेवर दिखाते हुए कहते हैं कि, "मैंने बिग बॉस का सफर अपने हाथों से लिखा है, अब कोई पसंद करे न करे पर मैं ऐसा ही हूं"।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुनव्वर से ज्यादा दर्शकों को अभिषेक लगते हैं डिजर्विंग विनर

अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar)के सफर के इस छोटे से प्रोमो को देखने के बाद यूजर्स उन्हें 'डिजर्विंग' विनर बताते हुए मुनव्वर फारुकी को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "सिर्फ अभिषेक ही है, जो इस ट्रॉफी को डिजर्व करता है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "अभिषेक कुमार ने इस सीजन में सच में दिलों को जीता है"। अन्य यूजर ने लिखा, "सच कहूं तो मुनव्वर से ज्यादा अभिषेक ने अच्छा खेला है"। एक और अन्य यूजर ने लिखा, "मुनव्वर तो बिल्कुल भी ये सीजन नहीं जीतना चाहिए, क्योंकि वह बहुत ही फेक दिखा है"।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Voting: मुनव्वर-मनारा अंकिता और अभिषेक, सबसे कम Votes के साथ टॉप 5 बाहर होगा ये कंटेस्टेंट?