Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: Munawar Faruqui और अभिषेक कुमार पर भड़क उठे डायरेक्टर Rohit Shetty, घर में घुसकर सुनाई खरी-खोटी

Bigg Boss 17 Finale बिग बॉस के फिनाले वीक में कई सितारे सलमान खान के शो में शिरकत करने वाले हैं। कुछ मंच पर सलमान खान के साथ धूम मचाएंगे तो वहीं कुछ घर के अंदर जाकर कंटेस्टेंट की क्लास लगाएंगे। हाल ही में रोहित शेट्टी जैसे ही बिग बॉस के घर के अंदर घुसे उन्होंने मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार को खूब खरी खोटी सुनाई।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 26 Jan 2024 11:42 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 मुनव्वर फारुकी -अभिषेक कुमार पर भड़के रोहित शेट्टी / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस सीजन 17 में कंटेस्टेंट के गेम परफॉर्मेंस को लेकर हर किसी की अपनी-अपनी ओपिनियन हैं। मुनव्वर फारुकी से लेकर अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ने टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट में अपनी जगह पक्की की है।

एक तरफ जहां फैंस सलमान खान के शो में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को भर-भरकर वोट्स कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ घर में पहले के सीजन के कई खिलाड़ी अपने फेवरेट घरवाले का हौसला बढ़ाने पहुंचे हैं। हालांकि, इस बीच ही खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी घर में आए और उन्होंने आते ही मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार की क्लास लगा दी।

मुनव्वर फारुकी के गेम को रोहित शेट्टी ने बताया जीरो

बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले में हर साल रोहित शेट्टी आते हैं। हालांकि, बीते सीजंस में जहां वो अपने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए कंटेस्टेंट चुनने आए, तो वहीं इस बार मेहमान बनकर आए गोलमाल के निर्देशक का मुनव्वर फारुकी को देखते ही गुस्सा फूट पड़ा। बिग बॉस 17 के मेकर्स ने फिनाले वीक का हाल ही में एक नया प्रोमो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Voting: इस कंटेस्टेंट के घर नहीं जाएगी ट्रॉफी, ग्रैंड फिनाले से पहले Votes में ये बदलाव

इस प्रोमो में रोहित शेट्टी मुनव्वर फारुकी की क्लास लगाते हुए उन्हें कहते हैं , "इस लड़की का आपने और आयशा ने तमाशा बनाकर रख दिया है, वरना यहां पर आप नॉन डिजर्विंग कंटेस्टेंट होते, आप इतने बोरिंग हो गए थे, झूठी कहानी आप रच रहे थे"। अपनी सफाई में मुनव्वर फारुकी ने जैसे ही कुछ कहा, रोहित शेट्टी ने उन्हें तुरंत ही टोकते हुए कहा कि, 'आपने पूरा सीजन प्ले अलोंग किया और दर्शकों को भी आपने धोखे में रखा'।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिषेक को बताया 'विक्टिम' कार्ड खेलने वाला इंसान

मुनव्वर फारुकी के अलावा रोहित शेट्टी अभिषेक कुमार को भी उनके अग्रेसिव व्यवहार के लिए सुनाने से पीछे नहीं हटे। अभिषेक कुमार को सुनाते हुए 'सिंघम अगेन' के निर्देशक ने कहा कि वह हमेशा विक्टिम कार्ड खेलते हैं और उन्होंने हमेशा ही एक रिस्पेक्ट का दायरा पार किया है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

लड़कियों के साथ जब भी आपकी लड़ाई होती है, तो आप अपना आपा खो बैठते हो, अगली बार लड़की पर हाथ मत उठाना, ये कोई मर्दानगी वाली बात नहीं है"।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Winners List: बिग बॉस में रहा टीवी की बहुओं का जलवा, आशिकी एक्टर बने थे पहले विनर