Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' छोड़ने की जिद्द खानजादी को पड़ी भारी, 9 हफ्तों में कमा पाईं बस इतनी रकम?

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 को शुरु हुए अब 2 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। गेम ने अपनी फुल स्पीड भी पकड़ ली है। एक- एक कर अब कंटेस्टेंट्स की भी बिग बॉस से टिकट कटने लगी है। बीते वीकेंड का वार में फिरोजा खान यानी खानजादी का सफर बिग बॉस 17 से हमेशा के लिए खत्म हो गया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 21 Dec 2023 09:00 AM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस' छोड़ने की जिद्द खानजादी को पड़ी भारी ? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 से बीते हफ्ते रैपर खानजादी का सफर खत्म हो गया। शो में उन्होंने आगे बढ़ने की पूरी कोशिश की। हालांकि, नॉमिनेशन में आते ही शो से उनकी छुट्टी हो गई। आइए जानते हैं खानजादी ने बिग बॉस से कितनी फीस वसूली...

बिग बॉस 17 के घर में खानजादी सबसे कम फीस वाली सेलिब्रिटी थीं। हालांकि, उन्हें एंटरटेनमेंट के मामले में कोई कसर नहीं छोडी, लेकिन खानदाजी को एक गलती भारी पड़ गई।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: नाजीला सिताशी ने Munawar Faruqui को किया बेनकाब, कहा- 'सिर्फ आयशा होती तो माफ कर देती'

बिग बॉस से बाहर जाने की मांग हुई पूरी

खानजादी अचानक बिग बॉस 17 से बाहर जाने की जिद पर अड़ गईं। शायद मेकर्स ने उनकी ये मुराद सुन ली, क्योंकि कुछ ही दिनों में शो से खानजादी का सफर खत्म हो गया। सलमान खान ने बीते वीकेंड का वार में खानजादी के एलिमिनेशन का एलान किया। इसके साथ ही उनका सफर बिग बॉस 17 से हमेशा के लिए खत्म हो गया।

बिग बॉस से वसूली कितनी रकम ?

खानजादी ने बिग बॉस 17 में दो महीने और एक हफ्ते का सफर तय किया यानी उन्होंने घर में 9 हफ्ते बिताए। रिपोर्ट्स के मुताबिक खानजादी एक हफ्ते के लिए तीन लाख रुपये चार्ज करती थीं। 9 हफ्ते के सफर में उन्होंने बिग बॉस 17 से 27 लाख रुपये कमाए।

बिग बॉस में मचा घमासान

बिग बॉस 17 की लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो इन दिनों मुनव्वर फारुकी शो की हाइलाइट बने हुए हैं। पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहे हैं। एक तरफ इन्फ्लुएंसर आयशा खान ने शो में एंट्री करके कॉमेडियन के होश उड़ा दिए। वहीं, दूसरी तरफ मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी ने कॉमेडियन से ब्रेकअप का एलान कर दिया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता-ईशा ने नॉमिनेशन में साधा ऐश्वर्या पर निशाना, कर दी ऐसी हरकत भड़के फैंस, कहा- 'अब ज्यादा हो गया'

इस बार कौन होगा बाहर ?

बिग बॉस 17 में इस हफ्ते चार मजबूत कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन की मार झेल रहे हैं। इनमें अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और अनुराग डोभाल का नाम शामिल है। अपकमिंग वीकेंड का वार में इनमें से कोई एक एलिमिनेट हो जाएगा।