Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Promo: पहले ही एपिसोड में लड़ पड़े ये दो कंटेंस्टेंट, एक दूसरे पर लगाए आरोप, शॉक्ड हुए सलमान खान

लोगों को जिस रियलिटी शो के शुरू होने का इंतजार था वह दिन आखिरकार आ चुका है। बिग बॉस 17 का प्रीमियर शुरू होने वाला है। कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ले ली है। पहला एपिसोड का वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें दो कंटेस्टेंट्स सलमान खान के सामने लड़ते नजर आए। खुद होस्ट उनकी लड़ाई देख शॉक्ड हो गए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 15 Oct 2023 09:23 AM (IST)
Hero Image
Salman Khan from Bigg Boss 17 Promo

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मोस्ट कंट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन प्रीमियर होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शुरुआती कुछ एपिसोड शूट हो चुके हैं, जिसका टेलीकास्ट जल्दी किया जाएगा। मगर उससे पहले लोगों को कनेक्ट करने के लिए छोटी-छोटी क्लिप सामने आ रही है। प्रीमियम नाइट का वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान के सामने 2 कंटेस्टेंट्स भिड़ते नजर आए।

बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स की एंट्री

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है। कुछ के वीडियो भी दिखाए गए हैं। कंटेस्टेंट्स में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, तहलका प्रैंक यूट्यूबर सनी आर्य जैसे नाम शामिल हैं। एक-एक कर कंटेस्टेंट्स का इंट्रो देते हुए उनका वेलकम घर के अंदर कराया जाता है। ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार कपल के तौर पर सलमान खान के सामने एंट्री लेते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

पहले ही एपिसोड में हुई तू-तू, मैं-मैं

पहला एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार होस्ट सलमान खान के सामने लड़ते नजर आ रहे हैं। ईशा और अभिषेक आपस में तू-तू, मैं-मैं कर रहे हैं और सलमान खान सिर्फ उनका चेहरा देखे जा रहे हैं। पहले ही एपिसोड में उन्हें लड़ता देख सलमान खान शॉक्ड रह जाते हैं। लड़ने वाले कंटेस्टेंट्स का चेहरा नहीं रिवील किया गया है, लेकिन फैंस ने आवाज से पहचान लिया कि यह कौन है।

लड़ाई देख शॉक्ड हुए सलमान खान

'उडारियां' फिल्म एक्ट्रेस ईशा कहती हैं,‌ "मैं नहीं चाहती कि आप आओ दोबारा मेरी लाइफ में।" इस पर अभिषेक जवाब देते हैं, "मैं भी नहीं चाहता आपकी लाइफ में दोबारा आना।" वह सलमान खान से कहते हैं, "जब यह अपने नाखून मेरे मुंह पर मार रही है, तो मैं अपने आप को रोकूंगा भी नहीं।" इस परीक्षा जवाब देती है कि अभिषेक का पूरा फोकस ही उन्हें नेगेटिव दिखाने में है।

पहले से एक दूसरे को जानते हैं ईशा-अभिषेक

ईश्वर अभिषेक एक दूसरे को 'उडारियां' के टाइम से जानते हैं। दोनों का बॉन्ड काफी अच्छा था। दोनों साथ में रील्स भी बनाते थे। मगर जब अभिषेक ने शो छोड़ दिया, तो वीडियो के साथ-साथ उनकी बॉन्डिंग भी काम होते देखने को मिली। दोनों के एक दूसरे को डेट करने और ब्रेकअप की चर्चा थी।