Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में छाया Animal का खुमार, Jamal Kudu के साथ हुई घरवालों की सुबह

Animal Song Jamal Kudu Played In Bigg Boss 17 रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल लाइमलाइट में बनी हुई है। फिल्म की स्टार कास्ट लेकर गाने तक कई वजह से फिल्म चर्चा में बनी हुई हैं। अब एनिमाल का खुमार सलमान खान के शो बिग बॉस 17 पर भी चढ़ गया है। इसके साथ ही सभी घरवाले एनिमल बने हुए हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 08 Dec 2023 12:35 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के शो में छाया 'एनिमल' का खुमार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में घरवालों के मूड को लाइट करने के लिए मेकर्स अक्सर मजेदार टास्क देते रहते हैं। इनमें सबसे दिलचस्प होती है घरवालों की मॉर्निंग रुटीन। बिग बॉस रोज गाने के साथ कंटेस्टेंट्स को उठाते है। इस बार मेकर्स ने लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो किया।

बिग बॉस 17 से अपकमिंग एपिसोड का वीडियो सामने आया है। जिसमें घरवालों से सुबह-सुबह गार्डन एरिया में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: एलिमिनेट हो चुका ये कंटेस्टेंट Wild Card बन करेगा वापसी? घरवालों के पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

एनिमल बने घरवाले

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो में खास बात ये है कि घरवालों ने एनिमल के मोस्ट पॉपुलर गाने पर डांस कर रहे हैं। एनिमल में बॉबी देओल गाने जमाल कुडू के साथ एंट्री करते हैं। फिल्म की रिलीज के बात से ये गाना ट्रेंडिंग बना हुआ। अब बिग बॉस ने बाहर की दुनिया से अंजान घरवालों को शो के अंदर इस हिट गाने पर थिरकने का मौका दिया।

जमाल कुडू पर किया डांस

बिद बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स ने भी इस मौके को हाथ से नहीं गवाया और नींद में ही सही जमकर डांस किया। मुनव्वर फारुकी, ईशा मालवीय से लेकर ऐश्वर्या शर्मा तक, घरवालों ने मजेदार डांस किया। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टॉप ट्रेंड में शामिल जमाल कुडू

जमाल कुडू की बात करें तो ये एक पर्सियन गाना है, जिसे एनिमल में दोबारा क्रिएट किया गया है। फिल्म में इस गाने के साथ बॉबी देओल की एंट्री ने थिएटर्स में दर्शकों दीवाना कर दिया। गाने की डिमांड को देखते हुए हाल ही में मेकर्स ने इसे रिलीज किया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Wild Card: सलमान के शो में शामिल होगा ये ग्लोबल स्टार, वाइल्ड कार्ड एंट्री देख दंग रह जाएंगे घरवाले

कौन हुआ एलिमिनेट ?

बिग बॉस 17 में इस हफ्ते 8 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया। इनमें मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट, अनुराग डोभाल, विक्की जैन, खानजादी, अभिषेक कुमार, सना रईस खान और अरुण मशेट्टी का नाम शामिल है। मुनव्वर फारुकी इस सीजन में पहली बार नॉमिनेट हुए हैं। घर से बेघर हुए कंटेस्टेंट की बात करें तो वीकेंड का वार में सलमान खान ने सना रईस खान को बिग बॉस 17 से बाहर कर दिया।