Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आखिरी वक्त में आया Bigg Boss 17 Finale का सबसे बड़ा ट्विस्ट, शॉकिंग रहा Top 3 से अंकिता लोखंडे का बाहर होना

Ankita Lokhande Eviction Bigg Boss 17 अरुण माशेट्टी के बाहर होने से घर में टॉप फॉर कंटेस्टेंट्स बचे जिसमें अंकिता लोखंडे अभिषेक कुमार मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी का नाम शामिल रहा। हालांकि शो में अब वो घड़ी भी आई जब इस चार में से किसी एक का सफर खत्म होना था। चार कंटेस्टेंट्स में से जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बाहर हुईं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 28 Jan 2024 11:57 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे बिग बॉस से बाहर (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Bigg Boss 17 Grand Finale Ankita Lokhande Eliminated: बिग बॉस के दर्शकों को कुछ ही देर में इस सीजन का विनर मिलने वाला है। शुरुआत में शो में टॉप फाइव कंटेस्टेंट्स  नजर आए थे, जिसके धीरे-धीरे इस जीत की रेस से अरुण महाशेट्टी बाहर हुए।

अरुण के बाहर होने से घर में टॉप फॉर कंटेस्टेंट्स बचे, जिसमें अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी का नाम शामिल रहा। हालांकि, शो में अब वो घड़ी भी आई जब इस चार में से किसी एक का सफर खत्म होना था। चार कंटेस्टेंट्स में से जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बाहर हुईं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Winner Live: बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में आया बड़ा ट्विस्ट, विनर की रेस से बाहर हुईं अंकिता लोखंडे

बाहर हुईं अंकिता लोखंडे

टॉप फॉर कंटेस्टेंट्स से अब घर में टॉप थ्री में कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिसमें मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार का नाम शामिल है। जी हां, अंकिता लोखंडे बाहर हो चुकी हैं। एक्ट्रेस का ये सफर यहीं खत्म हुआ। एक्ट्रेस के फैंस के लिए ये काफी शॉकिंग रहा।

विक्की जैन हुए उदास 

बिग बॉस 17 के फिनाले से अंकिता लोखंडे का सफर अब खत्म हो गया है। इस फैसले से एक्ट्रेस के परिवार और पति विक्की जैन का काफी बड़ा झटका लगा है। कुछ मिनट पहले जहां विक्की के चेहरे पर हंसी नजर आ रही थीं तो वहीं एक ही पल वह वो हंसी उदासी में बदल गई।

सलमान खान ने ली चुटकी 

अंकिता के बाहर आने को लेकर सलमान खान ने विक्की जैन की चुटकी लेते हुए कहा कि अब तो अंदर से खुशी हो रही है। तुमने मन्नारा को वोट किया और पूरे कोयले की खान वालों से कहा की मन्रारा को वोट करो। इतना कहकर सलमान खान भी जोर-जोर से हंसने लगे।