Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Grand Finale: अनुराग डोभाल और खानजादी नहीं हुए फिनाले में शामिल, सलमान खान ने बताई वजह

Anurag And Khanzaadi Skipped Bigg Boss 17 Grand Finale बिग बॉस सीजन 17 ( Bigg Boss 17) के फिनाले की शुरुआत 28 जनवरी की शाम 6 बजे से शुरू हुई। इस मौके पर भारती सिंह कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी से लेकर शो के पुराने सारे कंटेस्टेंट्स शामिल हुए लेकिन अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) नहीं दिखाई दिए ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 28 Jan 2024 10:36 PM (IST)
Hero Image
अनुराग डोभाल और खानजादी (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anurag And Khanzaadi Skipped Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस के दर्शकों के लिए आज की रात फिनाले रात है। कुछ ही देर में इस सीजन का विनर मिलने वाला है। इस खास मौके पर शो के सारे  कंटेस्टेंट्स  इस स्टेज पर नजर आ रहे हैं, लेकिन दो सदस्य ऐसे हैं जो शो का तो हिस्सा थे, लेकिन फिनाले के मौके पर बिग बॉस के स्टेज गायब रहे।

हम बात कर रहे हैं खानजादी (Khanzaadi) और अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) की। ये दोनों फिनाले की शाम से गायब है। इसका खुलासा शो में सलमान खान ने किया और सोशल मीडिया पर अनुराग डोभाल ने भी एक पोस्ट शेयर करके किया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Winner Live: बिग बॉस 17 फिनाले से बाहर हुए अरुण महाशेट्टी, शो को मिले टॉप-4 फाइनलिस्ट

क्यों फिनाले का हिस्सा नहीं बने अनुराग

बिग बॉस सीजन 17 के फिनाले की शुरुआत 28 जनवरी की शाम 6 बजे से शुरू हुई। इस मौके पर भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी से लेकर शो के पुराने सारे कंटेस्टेंट्स शामिल हुए, लेकिन अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) नहीं दिखाई दिए। ऐसे में अनुराग ने ट्वीट कर बताया कि वह शो के फिनाले में क्यों नहीं आए। उन्होंने लिखा, 'जो कोई भी पूछ रहा है कि मैंने बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले अटेंड क्यों नहीं किया, उनके लिए- आत्म सम्मान के लिए मैं उसकी झूठी तारीफ भी नहीं कर सकता।'  

सलमान खान ने किया खुलासा

एक तरफ जहां अनुराग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो वहीं, दूसरी तरफ होस्ट सलमान खान ने भी अनुराग डोभाल का मजाक उड़़ते हुए बताया कि राइडर पहाड़ों में राइड कर रहा होगा। बिग बॉस से नाराज है इसलिए आज यहां नहीं है। घर से जाने के बाद सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी शेयर किए थे।  

खानजादी भी नहीं हुईं शामिल

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui Birthday: मुनव्वर फारुकी को मिलेगा 'बर्थ डे गिफ्ट', क्या जन्मदिन पर बनेंगे बिग बॉस के विनर?

View this post on Instagram

A post shared by Khanzaadi 's Heart💕 (@khanzaadihholic)

अनुराग डोभाल के अलावा इस फिनाले का हिस्सा खानजादी भी नहीं रही। हालांकि,  खानजादी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट नहीं किया है, लेकिन उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड हो गया है।