Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Winner: 'बिग बॉस 17' के विनर के नाम से उठा पर्दा! ग्रैंड फिनाले से पहले ही हो गया खुलासा

Bigg Boss 17 Grand Finale रियलिटी शो बिग बॉस 17 का आज ग्रैंड फिनाले है। मुनव्वर फारूकी अंकिता लोखंडे अभिषेक कुमार मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी ट्रॉफी जीतने के बेहद करीब हैं। फिनाले से पहले कॉमेडियन भारती सिंह ने रिवील किया है कि कौन बिग बॉस 17 का विनर बनने वाला है। उनका वीडियो वायरल हो रहा है। देखिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 28 Jan 2024 05:21 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में पांच फाइनलिस्ट में कौन बनेगा विनर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Winner: जिस दिन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, आखिरकार वह घड़ी आ गई है। तीन महीने बाद टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' के विजेता का ऐलान हो जाएगा। ग्रैंड फिनाले से पहले विनर को लेकर दो लोगों ने खुलासा किया है।

जैसा कि आप जानते हैं कि आज यानी 28 जनवरी 2024 को 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले है। ट्रॉफी के करीब मुनव्वर फारूकी, मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और अरुण कुमार माशेट्टी हैं, लेकिन जीतेगा कौन ये तो ग्रैंड फिनाले के आखिर में ही पता चलेगा। हालांकि, इससे पहले भारती सिंह (Bharti Singh) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने विनर के नाम से पर्दा उठा दिया है। 

भारती सिंह ने बताया- कौन बनेगा विनर

अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर भारती सिंह ग्रैंड फिनाले में सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करती हुई नजर आएंगी। शो में जाने से पहले भारती ने विनर को लेकर बात की। जब पैपराजी ने उनसे पूछा कि विनर कौन बनेगा तो भारती ने पहले बताने से मना कर दिया। दोबारा पूछने पर कॉमेडियन ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनका बेटा लक्ष्य बिग बॉस 17 का विनर बनेगा और टॉप 3 में वह, उनके पति हर्ष लिंबाचिया और बेटा लक्ष्य होगा। 

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh Fanpage 🦋 (@bhartiisingh16)

बाद में भारती सिंह ने कहा कि वह एंडमोल की सीईओ नहीं हैं, जो उन्हें पता हो कि विनर कौन बनेगा। उन्होंने कहा कि जिसे ज्यादा वोट मिलेगा, वो जीतेगा। जनता बहुत होशियार है। अच्छे बंदे को ही वोट दिया होगा। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Grand Finale LIVE: बिग बॉस के विनर का आज होगा एलान, किस कंटेस्टेंट के सिर सजेगा ताज?

कृष्णा अभिषेक ने बताया टॉप 2 का नाम

भले ही विनर के सवाल को भारती सिंह ने मजाकिया अंदाज में टाल दिया, लेकिन कृष्णा अभिषेक विनर पर खुलासा करने से खुद को रोक नहीं पाये। कृष्णा ने कहा कि उन्हें लगता है कि मुनव्वर फारूकी विजेता बनेगा, क्योंकि उसे काफी वोट मिल रहा है। जब पैपराजी ने पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि टॉप 2 में कौन होगा तो कृष्णा ने बिना देर किए अंकिता और मुनव्वर का नाम लिया।

बता दें कि वोटिंग ट्रेंड में अंकिता, मुनव्वर और अभिषेक के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। मिनट-मिनट में बाजी पलटती दिख रही है। किसके सिर इस सीजन का ताज सजेगा, इसका ऐलान तो खुद सल्लू मियां ही करेंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Grand Finale: सलमान खान के स्वैग से भरा होगा ग्रैंड फिनाले, ऑरी से लेकर अब्दू तक होंगे मस्ती में शामिल