Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर या अभिषेक में से कोई नहीं बन पाएगा विनर! इस कंटेस्टेंट को मिलेगी ट्रॉफी

Bigg Boss 17 Winner सलमान खान का होस्टेड शो बिग बॉस 17 का कुछ दिनों में ग्रैंड फिनाले एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा। अक्टूबर में शुरू हुए इस शो में काफी लड़ाईयां होते देखने को मिलीं। इन सबके बावजूद कुछ कंटेस्टेंट्स ने फिनाले में अपनी जगह बना ली है। आयशा खान और ईशा मालवीय के एविक्शन के बाद बिग बॉस को फिनाले के कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 23 Jan 2024 10:32 AM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे, अरुण माशेट्टी और मनारा चोपड़ा.फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Winner: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। शो अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ चुका है। बिग बॉस को उनके टॉप 5 मिल चुके हैं। हाल ही में शो में मीडिया ट्रायल हुआ, जहां घरवालों से उनके अब तक के बिहेवियर को देखते हुए कुछ सवाल किए गए। इस दौरान विक्की जैन से लेकर मुनव्वर फारुकी तक को आड़े हाथ लिया गया। शो में हुई प्रेस मीट के बाद बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स ने इस सीजन के विनर का अंदाजा लगाया है। 

बिग बॉस हाउस में प्रेस मीट

प्रेस मीट के दौरान अभिषेक कुमार को वुमन बीटर कहने तक के लिए स्लैम किया गया। विक्की जैन से अंकिता के साथ रूड बिहेवियर किए जाने सवाल किया गया। उनसे उनकी मैरिज, रिलेशन में होने वाली परेशानी से लेकर इन लॉज तक के बारे में सवाल किया गया। मुनव्वर फारुकी से तक आयशा के लगाए आरोप पर सवाल किया गया। उन पर टू टाइमिंग के एलिगेशन्स लगे हैं, जिसके बारे में क्वेश्चन किया गया। प्रेस मीट वाला एपिसोड देखने के बाद किश्वर मर्चेंट सहित कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स ने विनर का नाम प्रेडिक्ट किया है।

एक्स कंटेस्टेंट्स ने निकाली भड़ास

'बिग बॉस 9' की कंटेस्टेंट रहीं किश्वर मर्चेंंट (Kishwer Merchant) ने ट्वीट किया कि आज के बाद समझ ही गए होंगे कौन जीतने वाला है।

— Kishwer M Rai (@KishwerM) January 22, 2024

मनु पंजाबी ने स्ट्रैट्जी पर उठाए सवाल

बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट रहे मनु पंजाबी ने भी मेकर्स की स्ट्रैटजी पर सवाल उठाए। उन्होंने ट्वीट किया, 'क्या शानदार नरेटिव सेट करने की कोशिश की गई है। प्रेस कॉन्फ्रेंस #MannaraChopra' के लिए, लड़कियों कैरेक्टरलेस बोलने वाली, उनको बॉडी शेम करने वाली। प्रेस कॉन्फ्रेंस #AbhishekKumar और #MunawarFaruqui के लिए। लड़कियों को पीटने वाला लड़की के साथ चीट करने को मर्दानगी कहते हैं क्या? मुनव्वर को सपोर्ट करके सारी औरतों को हर्ट कर रहे हो, वो कोई विक्टिम है क्या।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने अंकिता लोखंडे का नाम लिए बिना कहा कि ये प्रेस कॉन्फ्रेंस कम और किसी की इमेज वाइट वॉश करने की कोशिश ज्यादा लग रही थी। 

गेम पर क्यों नहीं हो रही बात?

राजीव अदातिया ने भी अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करने पर सवाल खड़े किए।

उन्होंने कहा, 'जब अभिषेक और मुनव्वर की बात आती है, तो मीडिया धोखाधड़ी और एग्रेसिव बिहेवियर के बारे में बात करना क्यों बंद नहीं करता है! यह बहुत गलत है! गेम के बारे में बात करें!! इसका बिग बॉस से क्या लेना-देना है, कृपया कोई मुझे समझा सकता है! आज के एपिसोड में कोई भी खेल के बारे में बात क्यों नहीं कर रहा है??'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा को नाजायज कहने पर आयशा खान नो तोड़ी चुप्पी, कहा- हमने किसी को गलत नहीं बोला