Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Grand Finale: सलमान खान के स्वैग से भरा होगा ग्रैंड फिनाले, ऑरी से लेकर अब्दू तक होंगे मस्ती में शामिल

Bigg Boss 17 Grand Finale फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले एपिसोड अब से कुछ ही देर में शुरू हो जाएगा। फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि इस बार का विनर कौन होगा। हालांकि सबकी निगाहें एक-दो कंटेस्टेंट्स पर ज्यादा हैं लेकिन आखिरी वक्त पर कुछ भी हो सकता है। ग्रैंड फिनाले काफी मजेदार होने वाला है। इसकी बानगी प्रोमों में देखने को मिली है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 28 Jan 2024 02:23 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस 17' ग्रैंड फिनाले प्रोमो. फोटो क्रेडिट- कलर्स इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss Grand Finale Promo: सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले की अब से कुछ ही देर में शुरुआत होगी। फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि इस बार की ट्रॉफी उनके चहेते मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के हाथ जाएगी या कोई और इसका हकदार है। बहरहाल, कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला वोटिंग लाइन्स में हो चुका है। अब इंतजार है तो बस ग्रैंड फिनाले का, जिसका प्रोमो सामने आ चुका है। 

ग्रैंड फिनाले का प्रोमो आया सामने

रविवार दोपहर 12 बजे तक वोटिंग लाइन्स ओपन रहीं। अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मनारा चोपड़ा के लिए फैंस ने जमकर वोट किया। पल-पल की अपडेट में कभी मुनव्वर, तो कभी अभिषेक आगे रहे। अंकिता भी टॉप 3 में बाजी मारने से चूकी नहीं। कौन किस पर भारी पड़ेगा, इसका खुलासा आज शाम 6 बजे के बाद होगा। उधर, मेकर्स ने प्रोमो जारी किया है, जिसमें सलमान मजाकिया अंदाज में ग्रैंड फिनाले की शाम होस्ट करते नजर आ रहे हैं। 

फिनाले नाइट में शामिल होंगे ये सितारे

प्रोमो की शुरुआत सलमान खान से होती है, जो कहते हैं, 'टन टना टन टन टन तारा, पार्टी होगी 6 से 12।' इसके बाद अंकिता लोखंडे, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, अब्दु रोजिक, अभिषेक कुमार, सहित सभी एक दूसरे के साथ डांस और मस्ती करते हैं। प्रोमो देख यह कहना गलत नहीं होगा कि ग्रैंड फिनाले काफी मजेदार होने वाला है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कब और कहां देख सकेंगे ग्रैंड फिनाले

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले 6 घंटे लंबा चलेगा। आप कलर्स चैनल और ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर लाइव अपडेट देख सकते हैं। रात 12 बजे सलमान खान विनर के नाम की घोषणा करेंगे। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टॉप 2 से बाहर हुए मुनव्वर फारुकी! वोटिंग में बड़ा बदलाव, इन दो कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी की जंग