Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Finale: 'इतना बुरा है तो...', रोहित शेट्टी ने किया Mannara Chopra की स्ट्रेटेजी का पर्दाफाश

Bigg Boss 17 Finale बिग बॉस 17 के आखिरी दिनों में भी इस शो में काफी धमाल और तहलका देखने को मिलने वाला है क्योंकि अब रोहित शेट्टी बिग बॉस के घर में शिरकत करने वाले हैं। ऐसे में बिग बॉस के घर में कोई मेहमान आए और कंटेस्टेंट की क्लास न लगाए ऐसा कैसे हो सकता है। रोहित भी टॉप 5 फाइनलिस्ट की क्लास लगाते दिखेंगे।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 26 Jan 2024 07:55 PM (IST)
Hero Image
मनारा की स्ट्रेटेजी का किया पर्दाफाश (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Finale: रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। हर कोई इस समय इसी शो के बारे में बात करते हुए नजर आ रहा है। 28 जनवरी को बिग बॉस सीजन 17 का फिनाले आने वाला है। तीन महीने के लंबे सफर के बाद मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ने टॉप 5 में अपनी जगह पक्की की है।

तीन महीने के अंदर इस शो में कई सेलेब्स मेहमान बनकर आए। कई ने घर वालों की क्लास लगाई, तो कुछ ने उन्हें सपोर्ट भी किया। अब इसके आखिरी दिनों में खतरों के खिलाड़ी के होस्ट और डायरेक्टर रोहित शेट्टी आए हैं और उन्होंने आते ही तीखे सवालों के साथ कंटेस्टेंट की क्लास लगा दी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale: 'कट्टर हो तो वोट करो...', बिग बॉस के इस एक्स विनर ने किया Munawar Faruqui को सपोर्ट

मनारा की स्ट्रेटेजी का किया पर्दाफाश

हाल ही में, कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने इसका एक प्रोमो शेयर किया, जिसमें रोहित शेट्टी घर के अंदर आखिरी दिनों में मनारा चोपड़ा का पर्दाफाश करते नजर आ रहे हैं। रोहित ने मनारा से उनकी दोस्ती को लेकर सवाल किया। इसके बाद मनारा ने कहा कि दोस्ती दोनों तरफ से होती है। यह सुनकर डायरेक्टर हंसने लग जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रोहित ने कहा कि कैप्टेंसी में जब कोई आपको सपोर्ट न करे या फिर आपको नॉमिनेट कर दे, तो आप एक अलग ही रूप दिखाने लग जाते हो। इसके आगे रोहित ने कहा, 'मुनव्वर आपसे बात नहीं कर रहा था, आप पीछे से उसे टोंट मार रही हैं, उसके पीछे क्यों पड़ीं हैं।

इसके जवाब में मनारा ने कहा कि वो गलत था। ऐसे में रोहित कहते हैं कि अगर वह इतना ही बुरा है तो आप उससे 5 मिनट भी क्यों मांगती हैं। बता दें कि इसके अलावा रोहित शेट्टी ने बाकी कंटेस्टेंट की भी तीखे सवालों के साथ क्लास लगाई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale: Munawar Faruqui की हालत देख इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का पिघला दिल, सपोर्ट में आईं आगे