Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Grand Finale: कुछ घंटों बाद विनर का एलान, जानें- कब और कहां देखें 'बिग बॉस 17' का लाइव टेलीकास्ट

Bigg Boss 17 Grand Finale Live तीन महीने बाद बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिनाले हो रहा है। 21 कंटेस्टेंट्स में से टॉप 5 फाइनलिस्ट फिनाले की रेस में है। हर किसी की कल ट्रॉफी पर नजर है। इस सीजन का विजेता कौन बनेगा इसका ऐलान रविवार को किया जाएगा। शो की लाइव टेलीकास्ट से प्राइज मनी तक जानिए शो से जुड़ी हर डिटेल्स।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 28 Jan 2024 10:01 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले की सारी डिटेल्स जानें इधर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Grand Finale: रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' की शुरुआत पिछले साल 15 अक्टूबर को हुई थी। नया घर, यूनिक थीम और अलग-अलग प्रोफेशन के कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस के घर में खूब लाइमलाइट बटोरी। तीन महीने बीत गए हैं और ग्रैंड फिनाले में चंद घंटे बचे हैं। रविवार की शाम भव्य ग्रैंड फिनाले में सलमान खान (Salman Khan) सीजन के विनर का एलान करेंगे।

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले आज शाम कहां, कितने बजे, कितने कंटेस्टेंट्स, वोटिंग लिस्ट और प्राइज मनी तक, सारी डिटेल्स इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं। 

कब और कहां टेलीकास्ट होगा ग्रैंड फिनाले?

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 17 Grand Finale)  28 जनवरी 2024 को टेलीकास्ट होगा। इस बार ग्रैंड फिनाले एक-दो नहीं बल्कि 6 घंटा लंबा चलेगा। फिनाले शाम 6 बजे से ही कलर्स चैनल पर शुरू हो जाएगा। आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर भी बिग बॉस का लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं। बिग बॉस 17 का पल-पल का अपडेट जागरण डॉट कॉम के जरिए लाइव दिया जाएगा। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ग्रैंड फिनाले से पहले महाट्विस्ट! बिग बॉस ने बदल दिया इतिहास, Ankita Lokhande के हाथ लगी लॉटरी

बिग बॉस 17 के टॉप 5

16 कंटेस्टेंट्स को पछाड़कर टॉप 5 ने 'बिग बॉस 17' के फिनाले की रेस में अपनी जगह बनाई। इनमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और अरुण माशेट्टी (Arun Mashetty) शामिल हैं। 

कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर?

'बिग बॉस 17' के विनर का एलान रविवार को किया जाएगा। सोशल मीडिया पर विनर को लेकर चर्चा तेज है। किसके सिर ताज सजेगा, ये तो कुछ घंटों बाद पता चलेगा। फिलहाल वोटिंग ट्रेंड में मुनव्वर फारूकी का दबदबा है। मुनव्वर के बाद अभिषेक कुमार को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। वहीं, अंकिता तीसरे, मनारा चौथे और अरुण पांचवें पायदान पर हैं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Voting: सभी फाइनलिस्ट को पीछे छोड़ते हुए इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी, मिले बंपर वोट्स

बिग बॉस 17 विनर प्राइज मनी

हर साल 'बिग बॉस' के विनर को लाखों का चेक दिया जाता है। इस सीजन में भी कंटेस्टेंट की झोली पैसों से भर दी जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन में विनर को 30 से 40 लाख रुपये की प्राइज मनी दी जाएगी। प्राइज मनी के साथ विनर को सीजन 17 थीम्ड ट्रॉफी और एक कार गिफ्ट में मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Trophy: सबसे हटके और शानदार है इस सीजन की ट्रॉफी, विनर के साथ पहला वीडियो OUT!