Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: पहले ही एपसोड में इन दो कंटेस्टेंट्स की हुई चांदी, हाथ लगी 'बिग बॉस 17' की कैप्टेंसी

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 की शुरुआत रविवार रात 9 बजे से हो रही है। शो का पहला एपिसोड बहुत एंट्रेस्टिंग होने वाला है। कंटेस्टेंट्स ने घर में पनह ले ली है और सभी को अलग-अलग कमरा दिया गया है। किसी को दिल तो किसी को दिमाग और दम वाले रूम में रखा गया है। इस बीच दो कंटेस्टेंट्स को कैप्टेंसी की कमान सौंपी गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 15 Oct 2023 06:35 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan from Bigg Boss 17 Promo

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बस कुछ घंटों का इंतजार और फिर शुरू होगा वह रियलिटी शो, जिसका फैंस ने कई महीने से इंतजार किया है। 'बिग बॉस 17' का आगाज अब से थोड़ी ही देर में शुरू हो जाएगा। इस शो में कौन से कंटेस्टेंट्स पार्टिसिपेट करेंगे और किसका किससे मुकाबला होगा, इसकी जानकारी सामने आ चुकी है।

इसी के साथ ये जानकारी भी सामने आई है कि किस कंटेस्टेंट को कौन सा रूम दिया गया है। इसके साथ ही शो के पहले कैप्टन का नाम भी सामने आ गया है।

अलग-अलग कमरे में रहेंगे कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट्स को 'दिल', 'दिमाग' और 'दम' की थीम वाले रूम में रहना होगा। किसे किस कमरे में रखा जाएगा, इसकी एक अलग स्ट्रैटजी है। कंटेस्टेंट्स आएंगे तो अपनी मर्जी से, लेकिन उन्हें रहना 'बिग बॉस' की मर्जी से होगा। कुछ अपने पार्टनर के साथ शो में शिरकत करेंगे, तो कुछ अकेले ही अपना दमखम दिखाएंगे।

बहरहाल, हर कंटेस्टेंट को अलग कमरा दिया जाएगा। सोशल मीडिया पर जानकारी सामने आई है कि कुछ कंटेस्टेंट्स को 'दिमाग' कमरे में रहना होगा। हर थीम वाले कमरे के पीछे एक रीजन है।

इन कंटेस्टेंट्स को मिली 'दिमाग' में जगह

फैन पेज 'बिग बॉस तक' के अनुसार, यूट्यूबर अनुराग डोभाल, सनी आर्या, जिगना वोरा, अरुण श्रीकांत मशट्टी, सना रईस खान और एक और कंटेस्टेंट को दिमाग थीम वाला कमरा दिया गया है। इसमें अनुराग और सनी आर्या को घर की जिम्मेदारी संभालने का मौका दिया गया है। सनी आर्या 'तहलका प्रैंक' नाम का यूट्यूब चैनल चलाते हैं। वहीं, अनुराग (यूके07 राइडर) के नाम से यूट्यूब पर फेमस हैं।

शो में हुए क्या बदलाव?

यूरोपियन थीम पर किचन को तैयार किया गया है। इसके अलावा घर में पहली बार एक अनोखा एरिया देखने को मिलेगा, जिसे 'आर्काइव रूम' के नाम से जाना जाएगा। कुछ को 'दिल' वाले रूम में रखा जाएगा। यह एरिया लग्जरी आइटम से भरा होगा। जो फैंस के फेवरेट होंगे, उन्हें 'दिमाग' वाले रूम में रखा जाएगा। दम के रूम में उन्हें रखा जाएगा, जो दिल थीम वाले रूम में जाना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें टास्क पूरा करना होगा।